मजदूरों को कराया भोजन, वाहन से पहुंचाया गांव

मजदूरों को कराया भोजन, वाहन से पहुंचाया गांव

By: ajay gupta

Published: 06 Apr 2020, 08:34 PM IST

बुढ़ार. जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए समाजसेवियों ने मदद के हाथ बढ़ाए हैं। बुढ़ार लोहिया चौक पहुंचे छग के रतनपुर के १० श्रमिकों को शहीद भगतसिहं यूथ फाउंडेशन ने सीता रसोई में भोजन कराया और इसके बाद व्यक्तिगत वाहन से उन्हे यूपी बार्डर हनुमना बुढ़ार टीआई महेन्द्र सिंह चौहान और समाजसेवी अंकित मिश्रा और नायब तहसीलदार भरत सोनी के सहयोग से भेजवाया। उक्त कामगार वाहन नहीं मिलने से पैदल ही निकले थे। समाजसेवियों और अधिकारियों के इस सहयोग से मजदूरों के आंख से आंसू छलक आए।
गरीबों के लिए सहारा बनी सीता रसोई-
बुढ़ार नगर में संचालित सीता रसोई में कोरोना से बचाव के लिए सेनीटाइज किया जाता है, और डिटॉल से हाथों को धुलवा कर ही भोजन दिया जाता है, इस व्यवस्था में फाउंडेशन के सदस्यों द्वारा राहगीरों, पैदल यात्रियों, को बैठाकर, सोसियल डिस्टेंस बनाकर भोजन भी करवाया जा रहा है और पैकेट भी बनवाकर जरूरत मंदो को दिए जा रहे हैं।
इन समाजसेवियों का सहयोग-
सीता रसोई संचालन में विक्रम सिंह विक्की, अभिषेक शर्मा, अभिषेक अब्राहम, अध्यक्ष शैलेंद्र सराफ, राकेश रजक, शाहिद, विनोद द्विवेदी, सोनू आहूजा, रोशन सिघानिया, आदित्य साहू, अंशीत ताम्रकार, सत्येंद्र मुंगेरिया, सपन पांडेय, महेंद्र सिंह, अरविंद सिंह, शम्भू, अमित केशरवानी ,मोनू शुक्ला, हरदीप गिल, रवि मंगलानी, रवि पाठक, विनोद गुप्ता, बीनू जैन, पंकज शर्मा, और अन्य समाजसेवियों के साथ -साथ टीआई महेंद्र सिंह , राजा सरावगी, हरदीप गिल, प्रशांत गुप्ता, बिनोद गुप्ता ओपीएम,रवि पाठक, रवि मंगलानी, बल्लू विष्णानी, बीनू जैन ,पंकज शर्मा शिक्षक और समाज का भरपूर सहयोग मिल रहा है। सीता रसोई लॉक डाउन तक कार्य करेगी, लॉक डाउन में जन सुरक्षा और देशभक्ति का जज्बा लिए पुलिसकर्मियों को शाम को चाय नाश्ते का भी प्रबन्ध फाउंडेशन द्वारा किया गया है।

Corona virus
Show More
ajay gupta Photographer
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned