चिटफंड कंपनी: धोखाधड़ी का फरार आरोपी गिरफ्तार

70 लाख का किया धोखाधड़ी

By: amaresh singh

Published: 23 Feb 2021, 11:51 AM IST

शहडोल. चिटफंड कंपनियों के साथ मिलकर धोखाधड़ी और स्थायी वारंट में फरार चल रहे आरोपी को शहडोल पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 6 नवंबर 2013 को विष्णुकांत मिश्रा निवासी गोरतरा पेट्रोल पंप ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आरोपी संजय सिंह बघेल ने 69 लाख 50 हजार रुपए धोखाधड़ी कर फरार हो गया था। इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया था। आरोपी संजय सिंह बघेल की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने एक हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। 11 फरवरी को कोडा अप्पा राव निवासी बी 30 बंगवार कॉलोनी धनपुरी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। आरोपी संजय सिंह बघेल ने एक लाख 20 हजार रुपए धोखाधड़ी कर फरार हो गया था। इस पर पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर जांच में लिया था। एसपी ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए 11 हजार रुपए इनाम घोषित किया था। गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम बनाई गई थी।


8 स्थायी वारंट, फिर भी फरार था आरोपी
आरोपी संजय सिंह बघेल के खिलाफ न्यायालय शहडोल में अलग-अलग अपराध में 6 स्थाई वारंट जारी किया गया था। चचाई अनूपपुर में न्यायालय द्वारा दो स्थाई वारंट जारी किया गया था। इसके बाद भी आरोपी फरार चल रहा था।
पहले धौंस, एसपी की फटकार के बाद लॉकअप में भेजा
रसूखदार आरोपी लगातार पुलिस पर धौंस दिखाता रहा। आरोपी की सिफारिश के लिए राजनीतिक पार्टी के पदाधिकारियों का फोन भी घनघनाया। गिरफ्तारी के बाद भी आरोपी कोतवाली में घूमता रहा और दबाव बनाता रहा। बाद में एसपी अवधेश गोस्वामी की फटकार के बाद सलाखों के पीछे भेजा गया।

amaresh singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned