scriptदरवाजे पर आने वाले हर जरूरतमंद को दे रहे है सब्जियां | Giving vegetables to every needy who comes to the door | Patrika News

दरवाजे पर आने वाले हर जरूरतमंद को दे रहे है सब्जियां

locationशाहडोलPublished: Apr 25, 2020 08:31:32 pm

Submitted by:

brijesh sirmour

समाजसेवियों को नि:शुल्क उपलब्ध करा रहे हैं सब्जियां

दरवाजे पर आने वाले हर जरूरतमंद को दे रहे है सब्जियां

दरवाजे पर आने वाले हर जरूरतमंद को दे रहे है सब्जियां

शहडोल. सब्जियों की बर्बादी से बचने के लिए समीपी ग्राम फतेहपुर के 42 किसान सुभाष केवट ने एक अभिनव पहल शुरू की है। जिसमे ंतहत उनके खेत में आने वाले हर सामाजिक कार्यकर्ताओं को मुफ्त में सब्जी उपलब्ध करा रहे हैं। अभी उन्होने कई सामाजिक कार्यकर्ताओं को सैकड़ों किलो नि:शुल्क सब्जियां दी है और आगे भी लॉकडाउन के दौरान भूखों का पेट भरने वालों को वह सब्जी उपलब्ध कराते रहेंगे। उन्होने बताया है लॉकडाउन के पहले ओलावृष्टि से तो अब कोरोना से उनका सब्जी का कारोबार चौपट हो गया है। सब्जियों के लेनदार बहुत कम है और खेतों पर सब्जियां सड़ रही हैं। लोगों को मुफ्त में सब्जियां देने के बाद भी खेतों में टमाटर बर्बाद हो गए हैं।

लॉकडाउन में खेत से बाजार तक सब्जियां ले जाने में ज्यादा लागत आ रही है। इसलिए खेत से ही सामाजिक लोगों को मुफ्त में सब्जियां बांट रहा हूं।
सुभाष केवट, किसान, फतेहपुर

व्यापारी संघ द्वारा जरूरतमंदों को भोजन उपलब्ध कराया जा रहा है। जिसके लिए मैं अपनी दुकान से प्रतिदिन सब्जियां उपलब्ध करवा रहा हूं।
शेखर पाण्डेय, सब्जी व्यापारी, शहडोल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो