scriptशहडोल से जबलपुर तक बनाया ग्रीन कॉरिडोर, कोरोना को दी मात, फिर भी नहीं बचा सके जिंदगी | Green corridor built from Shahdol to Jabalpur | Patrika News

शहडोल से जबलपुर तक बनाया ग्रीन कॉरिडोर, कोरोना को दी मात, फिर भी नहीं बचा सके जिंदगी

locationशाहडोलPublished: May 17, 2021 11:54:17 am

Submitted by:

amaresh singh

शहर के चौक में ड्यूटी के दौरान संक्रमित हो गए थे निरीक्षक प्रदीप

Notice to CMHO, said- MPs and MLAs have also given explanation,

शहडोल. शहर के बुढ़ार चौक में ड्यूटी के दौरान कोरोना संक्रमित होने वाले निरीक्षक प्रदीप अंतत: कोरोना को मात देने के बाद जिंदगी की जंग हार गए। एक माह पहले वे कोरोना संक्रमित हो गए थे। लम्बे समय से मेडिकल कॉलेज के आइसीयू में इलाज चल रहा था। रविवार को हालत बिगड़ी तो इलाज के लिए शहडोल से जबलपुर रेफर किया गया। जबलपुर में इलाज शुरू होने के दो घंटे बाद दम तोड़ दिए। निरीक्षक प्रदीप की जिंदगी बचाने अफसर हर तरीके से जुटे रहे। हालत नाजुक होने पर समय से उन्हें जबलपुर पहुंचाया जा सके इसके लिए शहडोल मेडिकल कालेज से जबलपुर तक के रास्ते को ग्रीन कॉरिडोर बनाया गया था। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, शहडोल उमरिया वाया शाहपुरा -कुंडम रूट से निरीक्षक प्रदीप को जबलपुर के लिए ले जाने का प्लान तैयार किया गया। दोपहर निर्धारित 12 बजे निरीक्षक प्रदीप द्विवेदी को मेडिकल देखरेख के साथ एम्बुलेंस जबलपुर के लिए विशेष सुविधाओं के बीच एंबुलेंस जबलपुर से शहडोल पहुंची थी। शहडोल से जबलपुर के लिए जबलपुर से आई विशेष एंबुलेंस से निरीक्षक को ले जाया गया है। इसके लिए ग्रीन कॉरिडोर बनाया गया था। शहडोल से डॉ सचिन कारखुर टीम के साथ मरीज को लेकर शहडोल से रवाना हुए थे लेकिन शाम को जबलपुर में देहांत हो गया।


कोरोना से जीती जंग तो अटैक से हार गए जिंदगी
निरीक्षक प्रदीप कोरोना संक्रमण की चपेट में थे लेकिन बाद में स्वस्थ्य हो गए थे। कोरोना को मात देने के बाद हार्ट अटैक से जिंदगी हार गए। वे डायबिटीज व थायराइड से भी ग्रसित थे। पूर्व में कलेक्टर और एसपी ने भी आइसीयू में पहुंचकर हौसला बढ़ाया था। जबलपुर रवाना करते हुए वक्त एसपी अवधेश गोस्वामी, एएसपी मुकेश डीएसपी यातायात अखिलेश तिवारी थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह परिहार रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो