आईजी दफ्तर के पास बेच रहा था गांजा, दो गिरफ्तार

आईजी दफ्तर के पास बेच रहा था गांजा, दो गिरफ्तार

Amaresh Singh | Updated: 14 Jul 2019, 02:07:40 PM (IST) Shahdol, Shahdol, Madhya Pradesh, India

शहर के दो ठीहों में दबिश, गांजा के साथ पकड़ाए

शहडोल। जिले में मादक पदार्थो के तस्करों के खिलाफ पुलिस ने अभियान छेड़ रखा है। पुलिस टीम बनाकर इन तस्करों पर कार्रवाई कर रही है। हालाकि यह अभियान अभी पूरी तरह से सफल साबित नहीं हुआ है। अभी भी जिले में गांजा और स्मैक तस्कर सक्रिय है। शहर के लोगों ने कहा कि पुलिस को अपना मुखबिर तंत्र मजबूत करते हुए इन तस्करों के खिलाफ लगातार कार्रवाई करनी होगी तब जाकर जिले को नशे के अवैध तस्करों से मुक्त किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें-नक्सलियों को राशन पहुंचाने वाला गिरफ्तार, पुलिस ने इस तरह पकड़ा, देखें वीडियो

इस तरह पकड़ा
सिटी कोतवाली पुलिस ने शहर के अलग-अलग ठीहों पर दबिश देते हुए गांजा बेचते दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पहली कार्रवाई आईजी कार्यालय के पीछे की है। यहां पर पुलिस ने जाकिर उर्फ बंटी को गिरफ्तार करते हुए गांजा पकड़ा है। इसी तरह दूसरी कार्रवाई शहर के पुरानी बस्ती की है। यहां पर कोतवाली पुलिस ने छोटेलाल यादव को गांजा के साथ पकड़ा है।

यह भी पढ़ें-बाइक-जीप में टक्कर, एक की मौत, दो घायल

गांजा की पुडिया अलग-अलग दामों में बेचते थे

टीआई रावेन्द्र द्विवेदी ने बताया कि दोनों युवाओं को गांजा की पुडिया अलग-अलग दामों में बेचते थे। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दबिश देकर आरोपियों को पकड़ा है। जाकिर से ढाई किलो और छोटेलाल से डेढ़ किलो गांजा पकड़ा है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पूछताछ कर रही है। यह भी पढ़ें-सोन किनारे बाघ का डेरा, दहाड़ से गांवों में फैली दहशत, दिन भर घेराबंदी

यह भी पढ़ें-मुंबई में मिला लापता युवक, छलक पड़े परिजनों के आंसू

यह भी पढ़ें-कॉलरी खदान से कबाड़ चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने इस तरह पकड़ा

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned