scriptकुसमुण्डा और गेवरा ने हासिल की जीत | HOCKEY: Kusumunda and Gevra win the match | Patrika News

कुसमुण्डा और गेवरा ने हासिल की जीत

locationशाहडोलPublished: Nov 27, 2017 02:01:34 pm

Submitted by:

shivmangal singh

अंतरक्षेत्रीय हॉकी टूर्नामेंट, आज खेले जाएंगे दो मैच

HOCKEY: Kusumunda and Gevra win the match

HOCKEY: Kusumunda and Gevra win the match

धनपुरी. एसईसीएल सोहागपुर एरिया के अंतर्गत सुभाष स्टेडियम में विगत 25 नवम्बर से शुरू हुये अन्र्तक्षेत्रीय हॉकी टूर्नामेंट में रविवार को दो मैच खेले गए । दोनो मैच काफी रोमाचंक रहे। आज के मैच में मुख्य अतिथि के रूप में सोहागपुर एरिया के एसओ सिविल अंबुज सिंह मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे। जबकि एरिया जेसीसी सदस्य, भी शामिल हुए।
खेले गये मैच में पहला मैच कुसमुंडा एरिया एवं हसदेव एरिया के बीच सुबह 11 बजे से खेला गया ।यह मैच काफी रोमांचक था । दोनो टीमें अच्छे खेल का प्रदर्शन कर रही थी लेकिन इसी बीच मिले एक मौके का फायदा उठाते हुये कुसमुंडा एरिया के खिलाड़ी के कुंजुर ने गोल कर दिया और अपनी टीम को बढ़त दिला दी। जो कि मैच समाप्ति तक बना रहा। इस तरह से कुसमुंडा ने इस मैच को जीत लिया और अगले मैच के लिये स्थान बना लिया।
जबकि दूसरा मैच दोपहर 1 बजे से खेला गया। जिसमें गेवरा एरिया एवं जोहिला एरिया आमने सामने थी दोनो टीमें भी अच्छे खेल का प्रदर्शन किया। जिससे पहले हाफ में दोनो टीमें बराबर में रही । लेकिन दूसरे हाफ में मिले एक शानदार मौके को भुनाते हुये गेवरा ने एक गोल कर बढ़त बना ली ।इस तरह से इस मैच को जीत लिया। गेवरा की ओर से एस टोप्पो ने गोल किया और अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई।
सोहागपुर एरिया के सुभाष स्टेडियम में आयोजित इस टूर्नामेंट में पूरे एसईसीएल मुख्यालय की टीम भाग ले रही है। 28 नवम्बर को इसका फायनल मैच दोपहर 3 बजे से खेला जायेगा ।जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में बिलासपुर मुख्यालय के कार्मिक निदेशक एस झा मुख्य अतिथि होगें।
छात्रों ने किया बोरी बंधान
बुढ़ार. जनपद अंतर्गत ग्राम पंचायत हथगला वरटोला मेंंं जनअभियान के मार्गदर्शन पर प्रस्फुटन समिति और बीएस डब्ल् के छात्रों द्वारा कसेढ़ नाला में बोरी बंधान का कार्य किया गया। जिससे आस पास के किसानों को सिचाई का लाभ मिलेगाऔर पशु पक्षियो,ं राह गीरों को पानी की परेशानी नही होगी। इस कार्यक्रम को सफल बनाने में पूर्व सरपंच रामप्रसाद सिंह,ओमप्रकाश द्विवेदी, पुसकर सिंह,उदयभान, गयालाल करण, और छात्र दशरथ सिंह,घनश्याम सिंह,संतोषी, मेंटर सुरेश मिश्र एवं ग्रमीण जन उपस्थित रहे। प्रस्फुटन समिति के अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह के द्वारा यह बताया गया कि इस योजना के अंतर्गत काफी लोगों को शासन की योजनाओं का लाभ मिल सकेगा। यह कार्य आसपास के ग्रामीण वासियों को एक सकारात्मक सोच की ओर संकेत करेगा। इस कार्यक्रम ने किसानों ने भाग लिया ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो