मासूम बच्चें घर लौटने का करते रहें इंतजार, इधर आसमान से गिरी बिजली ले ली मां की जान

मासूम बच्चें घर लौटने का करते रहें इंतजार, इधर आसमान से गिरी बिजली ले ली मां की जान

raghuvansh prasad mishra | Publish: Apr, 17 2019 08:45:30 PM (IST) Shahdol, Shahdol, Madhya Pradesh, India

गाज गिरने से मौत, गांव में छाया मातम

रसमोहनी। जैतपुर थाना अतर्गत ग्राम पंचायत मलया और बोदाटोला के बीच जंगल में बुधवार को सुबह महुआ बीनने गई महिला की आसमानी बिजली गिरने से मौत हो गई। यह घटना सुबह १० बजे की बताई गई है। इधर बच्चे मां के वापस लाने का इंतजार करते रहे। लेकिन उसका शव ही घर लौट सका। बताया गया है कि बोदाटोला निवासी रामबाई पति अमृतलाल उम्र 55 वर्ष जंगल में महुआ बिन रही थी। उसी समय बारिश के साथ बिजली गिरने से उसकी चपेट में आ गई। जिसमे महिला की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।जिसकी सूचना मलया सरपंच के पति भागचंद के द्वारा 100 डायल को दी गई । पुलिस घटना स्थल पर सभी औपचारिकताए पूरी करने के बाद शव पीएम के लिए भेज दिया है।
शराब दुकान नहीं हटी तो नहीं डालेंगे वोट
बरगवां। अमलाई रेलवे स्टेशन के सामने वार्ड नम्बर ३ के रिहायसी बस्ती में देशी शराब दुकान चल रही है। जिससे आस-पास के लोगो को परेशानी हो रही है। बताया गया है कि नशेड़ी नशे की हालत में राह गीरो को गाली गलौज और अपशब्दो का प्रयोग करते है। यहां शाम के समय सब्जी बाजार लगता है । जिससे कभी भी अप्रिय घटना घट सकती हैं।गा्रमीणो का कहना है कि अगर रिहायसी बस्ती से शराब दुकान नहीं हटाई गई तो वस्ती के लोग २९ अपै्रल को होने वाले लोक सभा चुनाव का बहिस्कार करेंगे। ग्रामीणो ने बताया है कि वस्ती में संचालित शराब दुकान को तत्काल हटाया नहीं गया तो महिलाए दुकान में तालाबंदी कर विरोध किया करेंगी।
दिन-रात निकाला जा रहा अवैध कोयला
मेडिकल कॉलेज से सटे ग्राम पंचायत चांपा काकरहाई पोगरी और नवलपुर के पास डाला घाट में कोयले का अवैध उत्खनन किया जा रहा है । यहां रात -दिन ट्रैक्टर में भरकर कोयले का भंडारण किया जा रहा है। यह कारोबार वर्षो से चल रहा है। ग्रामीणों ने कलेक्टर से कार्रवाई की मांग की है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned