scriptपति ने डांटा तो पत्नी ने उठाया ये खौफनाक कदम, लड़ रही जिंदगी और मौत से | husband rebuked the wife raised creepy step fighting with life-death | Patrika News

पति ने डांटा तो पत्नी ने उठाया ये खौफनाक कदम, लड़ रही जिंदगी और मौत से

locationशाहडोलPublished: Jan 12, 2018 02:34:31 pm

Submitted by:

shivmangal singh

पढि़ए अंचल में हुए घटनाक्रम की और भी खबरें

husband rebuked the wife raised creepy step fighting with life-death

husband rebuked the wife raised creepy step fighting with life-death

शहडोल. एक युवक को पत्नी को डांटना महंगा पड़ गया। युवती ने खुद के ऊपर केरोसीन उड़ेलकर आग लगा ली। मामला मुख्यालय से सटे उमरिया जिले के छोटी तुम्मी गांव का है। घटना बुधवार की रात की है। पुलिस ने बताया कि रघुनंदन सिंह निवासी छोटी तुम्मी ने खाता खुलवाने के लिए पत्नी से पैसा मांगा। पत्नी ने पूर्व में रखाए गए पैसे नहीं देने पर डांट लगा दी। युवक ने पिटाई भी कर दी। इसी बात से नाराज होकर पत्नी सरस्वती सिंह गोड़ ने खुद के ऊपर केरोसीन उड़ेलकर आग लगा ली। चीखने पर लोग पहुंचे लेकिन युवती पूरी तरह झुलस गई थी। युवती 90 प्रतिशत आग से झुलस गई हैं। जिसे अचेत अवस्था में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
अस्पताल में भी लापरवाही
परिजन युवती को इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे तो यहां लापरवाही ने और दर्द बढ़ा दिया। बताया गया कि युवती को बर्न यूनिट मे ंन रखते हुए सामान्य वार्ड में भर्ती कर दिया गया, जिससे युवती की हालत और बिगड़ती जा रही है।

रेत सहित तीन वाहन जब्त
शहडोल. जिले में अवैध खनन और परिवहन नहीं थम रहा है। खनिज विभाग ने दो जगहों में दबिश देकर तीन वाहनों जब्त किए हैं। खनिज अधिकारी फरहत जहां ने बताया कि गोहपारू बुढ़ार, जयसिंहनगर क्षेत्र में अवैध खनन की सूचना मिल रही थी। शिकायत पर टीम ने गोहपारू और बुढ़ार में कार्रवाई की। यहां बुढ़ार में दो वाहन और गोहपारू में एक वाहन को रेत का अवैध परिवहन करते हुए जब्त किया गया है। तीनों वाहनों में सोन से रेत निकालकर अवैध तरीके से परिवहन किया जा रहा था।
3.23 हजार किसानों को केसीसी जारी
शहडोल. उपायुक्त सहकारिता बीएस परते ने बताया कि संभाग मेें लगभग 3 लाख 23 हजार किसानों को किसान क्रेडिट कार्ड दिए जा चुके हैं। 56 हजार किसानों को केसीसी और दिए जा रहे हैं।

बिजली चोरी की सूचना पर मिलेंगे 5 हजार
शहडोल. बिजली की चोरी की सूचना देने वाले को ५ हजार रुपए का इनाम जाएगा। अधीक्षण अभियंता मप्र पूर्वी क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी ने बताया कि प्रवर्तन विभाग ने कंपनी के एक अधिकारी का नम्बर 9425805407 जारी किया है, इस नंबर पर कोई व्यक्ति जानकारी दे सकता है।

33 छात्रों का हुआ गणतंत्र दौड़ में चयन
शहडोल. अदम्य युवा सेवा समिति एवं एनईआई रेलवे द्वारा जिले में पहली बार अदम्य राज्य स्तरीय युवा गणतंत्र दौड़ आयोजित की जा रही है। इसमें 30 बालक और 03 बालिकाओं का चयन मुख्य दौड के लिए हुआ है। यह 33 प्रतिभागी 12 जनवरी को स्वामी विवेकानंद की जयंती पर दौड़ेंगे।

एटीएम-बैंकों में बढ़ाई चौकसी, नंबर जारी
शहडोल. लगातार धोखाधड़ी और कई वारदातों के बाद अब पुलिस ने सख्ती दिखाई है। एटीएम बैंकों में निगरानी बढ़ा दी गई है। दूसरी ओर हेल्पलाइन नंबर जारी किए हैं। डीएसपी हेडक्वार्टर हेमंत शर्मा और कोतवाली पुलिस शहर में पंपलेट वितरित करा रही है और सार्वजनिक जगहों में सूचना चस्पा कर रही है। जिसमें बताया कि बैंक अधिकारी कर्मचारी कभी पासवर्ड नहीं मांगते। ऐसे फोन आने पर तत्काल पुलिस को सूचना दें। इसके लिए डीएसपी हेड क्वार्टर के लिए 7049144304 कोतवाली के लिए 245222 थाना प्रभारी कोतवाली 9479998173और कंट्रोल रूम के लिए 245898 हेल्पलाइन नंबर दिए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो