scriptआईजी की ड्यूटी छोड़कर घायल को पहुंचाया था अस्पताल, मिला सम्मान | IG had left the duty and delivered injured to hospital received honour | Patrika News

आईजी की ड्यूटी छोड़कर घायल को पहुंचाया था अस्पताल, मिला सम्मान

locationशाहडोलPublished: Dec 09, 2017 12:35:08 pm

Submitted by:

Shahdol online

सड़क हादसे में तड़पते घायलों को सिपाही लेकर गए थे अस्पताल

IG had left the duty and delivered injured to hospital received honour

IG had left the duty and delivered injured to hospital received honour

शहडोल. आईजी की ड्यूटी छोड़कर सड़क में तड़पते घायलों को अस्पताल पहुंचाने वाले आरक्षक को माह का कर्मचारी बनाया गया है। नवंबर माह के लिए आरक्षक भीखम सिंह को चयनित करते हुए पुलिस के सभी अधिकारियों के कार्यालय में फोटो चस्पा कराई है।
शहडोल रीवा मार्ग पर 18 नवंबर को अचानक तेज चीखने की आवाज सुनकर आईजी कार्यालय में पदस्थ आरक्षक भीखम सिंह बाहर निकले और सड़क में एक युवक को तड़पते हुए देखा। आरक्षक ने तत्काल ऑटो रिक्सा को रोककर घायल को अस्पताल पहुंचाया था और घटना की जानकारी परिजनों को दी थी। आरक्षक ने आला अधिकारियों की नाराजगी को चिंता किए बिना घायल को तत्काल स्वास्थ्य लाभ दिलाया था। मामले में अधिकारियों ने विचार के बाद माह का कर्मचारी बनाया है।
थानों में फेरबदल, गोठारिया कोतवाली टीआई
शहडोल। जिले के थानों में प्रभारियों की पदस्थापना में एसपी ने फेरबदल किया है। एसपी सुशांत सक्सेना ने कोतवाली की कमान विजय गोठारिया को दी है। विजय गोठारिया अब तक सीधी थाना में पदस्थ थे। गोहपारू में पदस्थ उमाशंकर यादव को सीधी थाना स्थानांतरित किया है। इसी तरह एसआई भानू प्रताप सिंह को गोहपारू थाना के लिए स्थानांरित किया है। गौरतलब है कि सिटी कोतवाली में लंबे समय से निरीक्षक नहीं थे। इसके अलावा जिले के कई थाना अभी एसआई के भरोसे चल रहे हैं।
——————————-
कार ने मारी टक्कर
शहडोल- अमलाई थाने के ग्राम बटुरा निवासी मनीराम केवट पिता रामरतन केवट को एक कार चालक ने टक्कर मार दी। हादसे में युवक घायल हो गया। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी अज्ञात बोलेरो वाहन चालक के खिलाफ मामला कायम कर लिया है।
——————————–
सिर में चोट लगने से मौत
शहडोल – गोहपारू थाना क्षेत्र के अंतर्गत सिर में चोट लगने के कारण एक वृद्धा की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि 60 वर्षीय पान बाई को सिर में गंभीर चोट आई थी। वृद्धा को इलाज के लिए सीएचसी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां वृद्धा की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो