scriptइस गांव में चोरों ने बिजली ट्रांसफार्मर ही कर दिया पार, अब तलाश रही पुलिस | In this village, thieves have crossed the power transformer, now the p | Patrika News

इस गांव में चोरों ने बिजली ट्रांसफार्मर ही कर दिया पार, अब तलाश रही पुलिस

locationशाहडोलPublished: Jun 27, 2022 02:45:37 pm

Submitted by:

shubham singh

गांव में एक दिन गुल रही बिजली, शिकायत पर दर्ज हुआ मामला

Transformer shift still not done where the woman died due to electrocution

Transformer shift still not done where the woman died due to electrocution

शहडोल. जैतपुर थाना अंतर्गत अज्ञात बदमाशों ने सड़क किनारे लगे ट्रांसफार्मर को चोरी कर ले गए। ट्रांसफार्मर चोरी होने की वजह से पूरे गांव में बिजली गुल रही। स्थिति यह थी कि 24 घंटे से ज्यादा समय तक गांव का आधा हिस्सा अंधेरे में डूबा रहा। ग्रामीणों ने मामले की शिकायत बिजली कंपनी के अधिकारियों से की। जिसके बाद मामले की शिकायत लाइन मैन बुद्धसेन प्रजापति ने की है। उन्होने पुलिस को बताया कि सड़क किनारे ट्रांसफार्मर बिजली आपूर्ति के लिए लगाया गया था। अज्ञात चोरों ने देर रात पार कर दिया था। पतासाजी के बाद भी न तो चोरों का पता चला और न ही ट्रंासफार्मर मिला। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
आए दिन बाधित हो रही विद्युत आपूर्ति
नगर में निर्वाध रूप से विद्युत आपूर्ति करने में विद्युत विभाग असफल साबित हो रहा है। आए दिन गुल हो रही बिजली ने लोगों को परेशान कर रखा है। बीती रात जहां घरौला मोहल्ला सहित आस-पास के क्षेत्रों में कई बार विद्युत आपूर्ति बाधित रही। वहीं रविवार की सुबह पुरानी बस्ती के कुछ हिस्सों में बिजली गुल रही। बताया जा रहा है कि हनुमान मंदिर पुरानी बस्ती के समीप एक खंभे में फाल्ट हुआ। जिसके बाद बिजली गुल हो गई। लगभग दो घंटे तक वहां के लोग परेशान रहे। यहां के रहवासियों का कहना है कि गर्मी के समय गर्मी के समय मेंटेनेंस के नाम पर विद्युत आपूर्ति बाधित की जाती रही। बावजूद इसके विद्युत विभाग मेंटेनेंस का काम पूरा नहीं कर पाया। अब बारिश का मौसम भी आ चुका है और ऐसे में आए दिन विद्युत आपूर्ति बाधित होती रहेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो