scriptInauguration of Volleyball Ground in Vicharpur, the faces of youth blo | फुटबॉल के साथ अब वालीबॉल में भी आगे बढ़ेंगे मिनी ब्राजील के आदिवासी युवा खिलाड़ी | Patrika News

फुटबॉल के साथ अब वालीबॉल में भी आगे बढ़ेंगे मिनी ब्राजील के आदिवासी युवा खिलाड़ी

विचारपुर में वालीबॉल ग्राउंण्ड का उद्घाटन, फुटबॉल और खेल सामग्री देख युवाओं के चेहरे खिले

शाहडोल

Updated: January 12, 2022 09:16:13 pm


शहडोल. शहडोल. मिनी ब्राजील के नाम से प्रदेश में पहचाने जाने वाले आदिवासी गांव विचारपुर गांव के आदिवासी युवा खिलाड़ी अब फुटबॉल के साथ वालीबॉल और अन्य खेलों में भी आगे बढ़ेंगे। विधायक जयसिंह मरावी ने विचारपुर गांव में वालीबॉल ग्राउंड का शुभारंभ किया है। इसके अलावा स्वामी विवेकानंद जयंती पर विचारपुर के खिलाडिय़ों को खेल समाग्री खेल एवं युवा कल्याण विभाग ने उपलब्ध कराई। फुटबॉल सहित वालीबॉल किट देखते ही आदिवासी युवा खिलाडिय़ों के चेहरे खिले गए। मुख्य अतिथि जयसिंहनगर विधायक जयसिंह मरावी व सरपंच शीतल सिंह ने खिलाडिय़ों को खेल समाग्री वितरण किया। विचारपुर में वालीबॉल, फुटबाल व एथलेटिक्स के खिलाडिय़ों को खेल समाग्री का वितरण के अलावा वालीबॉल ख्ेाल मैदान का उद्घाटन विधायक ने करते हुए खिलाडिय़ों की पीठ थपथपाई।
फुटबॉल के साथ अब वालीबॉल में भी आगे बढ़ेंगे मिनी ब्राजील के आदिवासी युवा खिलाड़ी
फुटबॉल के साथ अब वालीबॉल में भी आगे बढ़ेंगे मिनी ब्राजील के आदिवासी युवा खिलाड़ी
योगा व फुटबाल प्रतियोगिता भी हुई
खेल एवं युव कल्याण विभाग के ब्लाक समन्वयक अजय कुमार सोंधिया के अनुसार, स्वामी विवेकानंद जयंती पर विचारपुर में खिलाडिय़ों द्वारा पहले सूर्य नमस्कार किया किया गया जिसमें विचारपुर के खिलाडिय़ों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। ं कल्याणपुर व विचारपुर क ी टीम के द्वारा फुटबाल प्रतियोगिता हुई। साथ ही पर्यावरण संरक्षण की संगोष्ठी समुदायिक भवन में किया गया।
बॉक्स
विधायक ने कहा- पत्रिका ने प्रतिभा निखारने का काम किया
जयसिंहनगर विधायक जय सिंह मरावी ने मंच से पत्रिका की जमकर सराहना की। विधायक सिंह ने कहा कि विचारपुर गांव में प्रतिभाएं छिपी थी। पत्रिका ने इन खिलाडिय़ों की प्रतिभाओं को निखारने का काम किया है। पत्रिका की वजह से शासन स्तर में बड़े स्तर पर खिलाडिय़ों को प्रोत्साहित करने की दिशा में पहल हुई है।
टीम को मिला खेल समाग्री
विचारपुर के खिलाडिय़ों में खेल प्रतिभा को और बढ़ाने के लिए मुख्यमंत्री भी विचारपुर गांव को संज्ञान में ले चुके हैं। जिस पर खेल एवं युवा कल्याण विभाग के द्वारा खेल के अलग- अलग टीमों को खेल सामग्री का वितरण किया, जिसमें वालीबॉल खेल के लिए वालीबॉल किट दी है। इसके अलावा भाला व रस्सी कूद की सामग्री वितरण विधायक ने खिलाडिय़ों को किया है।
अक्सर रहते है विचारपुर के लिए आगे
स्वामी विवेकानंद जयंती पर विचारपुर में हुए सूर्य नमस्कार, बॉलीबाल मैदान का उद्द्याटन व प्रतियोगिता के कार्यक्रम में प्रमुख रूप से खेल एवं युवा कल्याण विभाग के रत्ना सिंह ठाकुर, बॉलीबाल कोच अजय कुमार चौधरी, जिला कराटे संघ के पीटीआई रहीस खान एवं फुटबाल के राष्ट्रीय खिलाड़ी अनिल सिंह गोंड, सीतराम, यशोदा सिंह व राष्ट्रीय फुटबॉल खिलाड़ी उपस्थित रहे। साथ ही फुटबॉल के खिलाडिय़ों को हमेशा प्रोत्साहित करने वाले सब्दर अली खान व सरपंच शीतल सिंह भी शामिल हुए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

शिवराज सरकार के मंत्री ने राष्ट्रपिता को बताया फर्जी पिता, तीन पूर्व पीएम पर भी साधा निशानाSC-ST को आरक्षण पर सुप्रीम कोर्ट का अहम फैसला, राज्य तय करें प्रमोशन का पैमानाNeoCov: ओमिक्रॉन के बाद सामने आया कोरोना का नया वैरिएंट 'नियोकोव' और भी खतरनाकDCGI ने भारत बायोटेक को इंट्रानैसल बूस्टर डोज के ट्रायल की दी मंजूरी, 9 जगहों पर होंगे परीक्षणAkhilesh Yadav और शिवपाल यादव को हराने के लिए मायावती के प्लान B का खुलासाघर से निकलने से पहले देख ले अपनी ट्रेन का स्टेटस, कई ट्रेन रद्द, कई के रूट बदलेपुलिस से बचने के लिए नदी में कूदा अधेड़, खोजने के लिए गोताखोर और एसडीआरएफ की टीम जुटीसुभासपा ने जारी की तीन उम्मीदवारों की लिस्ट, राजभर का दावा- हमारे निशान पर सपा प्रत्याशी लड़ेगा चुनाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.