scriptक्रूरता: पांच माह की बच्ची को गर्म सलाखों से जलाया, तोड़ा दम | innocent of two months from then fired heating bars in shahdol mp | Patrika News

क्रूरता: पांच माह की बच्ची को गर्म सलाखों से जलाया, तोड़ा दम

locationशाहडोलPublished: May 27, 2019 12:55:27 pm

Submitted by:

shubham singh

पुलिस ने मर्ग कायम की शुरू की जांच, दूधी का मामला

Letest Crime News In Hindi Neemuch

crime news

शहडोल। सिंहपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत दूधी गांव में पांच माह की बच्ची को गर्म सलाखों से दागने का मामला सामने आया है। हालत गंभीर होने पर परिजन जिला अस्पताल में भर्ती कराए थे, जहां पर इलाज के दौरान बच्ची ने दम तोड़ दिया है। टीआई सिंहपुर नरेन्द्र सिंह राजपूत के अनुसार, दूधी गांव निवासी दल्लू बैगा की पांच माह की बेटी महक बैगा कई दिन से बीमार थी। परिजन झाडफ़ूंक कराते हुए बच्ची को गर्म लोहे से दगवा दिया था। दगने के बाद बच्ची के पेट में संक्रमण फैल गया था। इसके बाद परिजन इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराए थे। यहां पर भर्ती का इलाज चल रहा था लेकिन हालत नहीं सुधरी और मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। हाल ही में एक सप्ताह पहले ही शहर से सटे कोटमा गांव में दो बच्चों की दागने से मौत हुई है। पत्रिका दगना के खिलाफ लगातार अभियान चला रहा है। शहडोल और उमरिया में डेढ़ हजार से ज्यादा बच्चे दगने के चिहिंत हुए हैं।
दागने से मौत के मामलों में एफआईआर के निर्देश दिए हैं। जांच के बाद एफआईआर दर्ज की जाएगी। दगने के खिलाफ सभी थानों को कार्रवाई के लिए पत्र लिखा है।
एसपी सिंह, आईजी शहडोल
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो