तीन राज्य पार करके ले जाई जा रही थी मादक पदार्थ की खेप

तीन राज्य पार करके ले जाई जा रही थी मादक पदार्थ की खेप

Shiv Mangal Singh | Publish: Jul, 02 2018 08:06:22 PM (IST) Shahdol, Madhya Pradesh, India

पुलिस ने तस्करों को धर दबोचा, ओडिशा से उत्तर प्रदेश जा रहा था मादक पदार्थ

शहडोल. मादक पदार्थ तस्करों के हौसले कितने बुलंद हैं, इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि य े तीन राज्य पार करके चौथे राज्य में इसका पूरा जखीरा लेकर जा रहे थे। तस्करों ने इस मादक पदार्थ को उड़ीसा से लिया, छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश पार करके उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में लेकर जा रहे थे।
तस्करों ने ओडिशा से गांजा की खेप निकलकर शहडोल के रास्ते उप्र के मिर्जापुर जा रही थी। पुलिस ने नाकाबंदी करते हुए शहर के बलपुरवा में गांजा तस्करी में पांच आरोपियों को पकड़ा है। डीएसपी यातायात विलास बाघमारे के नेतृत्व में आरआई सत्यप्रकाश मिश्रा और कोतवाली प्रभारी विकास सिंह की है। मामले का खुलासा करते हुए एएसपी प्रवीण कुमार भूरिया ने बताया कि डीएसपी यातायात को गांजा तस्करी की मुखबिर से सूचना मिली। पुलिस टीम ने यातायात थाना बलपुरवा में नाकाबंदी की। यहां पर पुलिस ने वाहन क्रमांक ओआर 24 ए 8037 और एक बाइक को जब्त किया है। बताया गया कि जीप की छत में गांजा के पैकेट को छिपाकर रखा गया था। पुलिस ने जीप से 16 पैकेट में 59 किलो 500 ग्राम गांजा जब्त किया है। पुलिस ने ओडि़शा निवासी केमू खेमूड, दुर्योधन खरा, देवो मंडी और सोनभद्र निवासी हिमांशु मौर्य व राहुल को पकड़ा है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस का मामला दर्ज कर लिया है। पूछताछ में बताया कि ओडि़शा से गांजा मिर्जापुर ले जा रहे थे। पुलिस पूछताछ कर रही है, जिससे और सुराग मिल सकते हैं। कार्रवाई में डीएसपी विलास बाघमारे, आरआई सत्यप्रकाश मिश्रा, कोतवाली प्रभारी विकास सिंह, सदानंद, दिलीप सिंह, महेन्द्र बागरी, मतीन खान, संतोष पाटले, आशीष पटेल, प्रशांत सोनी, संदीप ठाकुर, दिव्यप्रकाश, मृगेन्द्र की भूमिका रही।
तस्करों के लिए रैकी कर रही थी बाइक
पुलिस के अनुसार गांजा तस्करों के वाहन के साथ एक बाइक आगे चल रही थी। ये तस्करों को आगे का प्वाइंट दे रही थी और पुलिस कार्रवाई की जानकारी दे रही थी।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned