scriptजानिए कैसे धू-धूर कर जल गया पूरा घर ? | jab ghar men lag gai aag, jal gaya pura ghar | Patrika News

जानिए कैसे धू-धूर कर जल गया पूरा घर ?

locationशाहडोलPublished: May 23, 2018 05:46:12 pm

Submitted by:

Akhilesh Shukla

घर के पीछे बांस में लगी थी आग

jab ghar men lag gai aag, jal gaya pura ghar

जानिए कैसे धू-धूर कर जल गया पूरा घर ?

जैतहरी- नगर के वार्ड क्रमांक 3 में खपरैल मकान के पीछे लगे बांस में अज्ञात कारणों से आग लग गई। देखते ही देखते आग की लपटो ने खपरैल मकान को अपनी गिरफ्त में ले लिया। इससे पहले की घर में लगी आग पर काबू पाया जाता कमरे में रखा ग्रहस्थी का पूरा सामान जलकर स्वाहा हो गया। आग किन कारणों से लगी इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया।

 

जानकारी के अनुसार वार्ड क्रमांक 3 निवासी पुरुषोत्तम राठौर पिता चिंतामणि राठौर के मकान के पीछे लक्ष्मी सोनी के जमीन में बांस लगा हुआ है। जिसमें अज्ञात कारणों से आग लग गई। यह आग पुरषोत्त्तम के खपरैल मकान तक पहुंच गई। आग की लपटो ने खपरैैल मकान को अपनी गिरफ्त में ले लिया।

आग जनी की सूचना मिलते ही मौके में भारी भीड़ एकत्रित हो गई। आनन-फानन में हिंदुस्तान पावर प्लान्ट का दमकल भी मौैके पर पहुंच गया। जब तक दमकल की मदद से आग पर काबू पाया जाता तब तक कमरे में रखा ग्रहस्थी का पूरा सामान अनाज जलकर स्वाहा हो गया। बताया जा रहा है कि इस हादसे में लगभग 1 लाख से भी अधिक का नुक्शान हुआ हैै।
————————————

फर्जी हाजिरी भरकर निकाल ली राशि

कोतमा- जनपद पंचायत कोतमा अंर्तगत ग्राम पंचायत खमरौध के सरपंच-सचिव पर व्यापक तौर पर अनियमितता किए जाने के आरोप लग रहे हैं। ग्रामीणों का आरोप है कि निर्माण कार्यों में जमकर भ्रष्टाचार किया गया साथ ही बिना काम किए ही फर्जी तरीके से मस्टर रोल में हाजरी भरकर पैसा निकाले जाने की शिकायत कई बार उपसरपंच एवं ग्रामीणों द्वारा जनपद पंचायत कोतमा के सीईओ, कलेक्टर, जिला पंचायत सीईओ एवं मुख्यमंत्री हेल्पलाईन में भी की गई।

 

इसके बाद भी मामले में किसी भी प्रकार की कार्रवाई नहीं कीगई। जिसके कारण सरपंच-सचिव के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। भ्रष्टाचार के जांच के संबंध में जब प्रभारी सीईओं वीरेन्द्र मणि मिश्रा से जानकारी चाही गई तो उनका कहना है कि जांच कमेटी का गठन कर जांच करवाई जा रही है किंतु आज 15 दिवस हो गया जांच कमेटी द्वारा कार्यवाही नहीं की गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो