जीप और बाइक की टक्कर, युवक की मौके पर मौत, एक गंभीर

जीप और बाइक की टक्कर, युवक की मौके पर मौत, एक गंभीर

Amaresh Singh | Publish: Jul, 20 2019 12:55:27 PM (IST) Shahdol, Shahdol, Madhya Pradesh, India

बेहाटोला टोल प्लाजा और बेलिया गांव के बीच हुई घटना

अनूपपुर। बिजुरी स्थित बेहाटोला टोल प्लाजा और बेलिया गांव के बीच बाइक और जीप की टक्कर में हो गई। इसमें एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

यह भी पढ़ें-सावन स्पेशल: बढ़ रहा शिवलिंग का आकार, चंदन का लेप लगाते ही दिशा में परिवर्तन

 

बिलासपुुर किया गया रेफर
जानकारी के अनुसार बाइक सवार सुभाष नगर राजनगर निवासी 25 सोमू पिता विष्णु मिश्रा और राजनगर निवासी 28 बृजेेंद्र पिता ओमकार यादव बाइक से कहीं जा रहे थे। इसी दौरान बिजुरी स्थित बेहाटोला टोल ओर प्लाजा और बेलिया गांव के बीच दूसरी तरफ से आ रही जीप से आमने-सामने टक्कर हो गई। इसमें बाइक सवार 25 वर्षीय युवक सोमू मिश्रा की मौके पर मौत हो गई जबकि दूसरा युवक बृजेन्द्र यादव गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना रात 10-12 बजे के बीच घटी। आस-पास के लोगों की मदद से घायल बृजेन्द्र यादव को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत गंभीर देखकर उसे बिलासपुर के लिए रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना परिजनों को सुबह मिली।

यह भी पढ़ें-चोरों ने आरक्षक पर पत्थर और रॉड से किया हमला, आरक्षक घायल, देखें वीडियो


आए दिन हो रहे हादसे
जिले में तेज रफ्तार वाहनों के चलते आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं। भारी वाहनों से लेकर छोटे चार पहिया और बाइक चालक अनियंत्रित गति से वाहन दौड़ा रहे हैं। शहर के प्रबुद्ध वर्ग के लोगों ने कहा कि पुलिस दुर्घटना से बचाव के लिए हेलमेट आदि अभियान चलाती है लेकिन वाहनों की गति नियंत्रित करने के लिए कभी कोई अभियान नहीं चलाती है। इससे लोग असमय काल के गाल में समा रहे हैं। पुलिस को शहर सहित ग्रामीण क्षेत्रों में वाहनों की गति नियंत्रित करने के लिए अभियान चलाना चाहिए।

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned