तेज बहाव में पुल से बहा केरोसीन टैंकर, चालक लापता

तेज बहाव में पुल से बहा केरोसीन टैंकर, चालक लापता

Amaresh Singh | Updated: 15 Aug 2019, 01:28:44 PM (IST) Shahdol, Shahdol, Madhya Pradesh, India

वाहन से कूदकर क्लीनर ने बचाई जान, खाम्हीडोल की घटना

शहडोल। जैतपुर थाना अंतर्गत पड़मनिया खाम्हीडोल गांव के बीच पुल में पानी के तेज बहाव में केरोसीन का टैंकर बह गया। हादसा बुधवार का बताया जा रहा है। इस दौरान वाहन से कूदकर किसी तरह क्लीनर ने जान बचाई। उधर रात 8 बजे तक टैंकर चालक का कोई सुराग नहीं मिला है। टीआई कालूराम सिलारे ने बताया कि राशन दुकानों में सप्लाई करने वाला केरोसीन का टैंकर लेकर चालक पड़मनिया से खाम्हीडोल की ओर जा रहा था।

नदी के तेज बहाव होने के बाद भी चालक पार करने का प्रयास कर रहा था

नदी के तेज बहाव होने के बाद भी चालक पार करने का प्रयास कर रहा था तभी बह गया। चीखने चिल्लाने पर आसपास के लोग एकत्रित हुए लेकिन टैंकर भी पुलिया से नीचे जा गिरा। अंधेरा होने की वजह से रात में टीम रेस्क्यू नहीं कर सकी। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। पुलिस लापता चालक को आज खोजने का प्रयास कर रही है। इसके लिए गोताखोरों की टीम लगी हुई है लेकिन अभी तक चालक का पता नहीं चल पाया है।

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned