जानिए -कोरोना के बारे में क्या कहा राज्यपाल लालजी टंडन ने

राज्यपाल ने किया पंडित एसएन शुक्ल वि.व. के तीसरे स्थापना दिवस का शुभारंभ

By: lavkush tiwari

Published: 02 Jun 2020, 12:18 PM IST

शहडोल. कोरोना वायरस के कारण उत्पन्न संकट का समय चिंतन और नवाचार का है। सारा देश एकजुट होकर एकात्म भाव से इस संकट का आज समाधान ढूंढ रहा है। एक दूसरे का सहयोग कर रहा है। इस भाव को देख कर लगता है कि देश में अद्वैतवाद का पुनर्जागरण हो रहा है। यह बात राज्यपाल लालजी टंडन ने पंडित शंभुनाथ शुक्ल विश्वविद्यालय के तृतीय स्थापना दिवस पर आयोजित वेबीनार के शुभारंभ अवसर पर कही।
उन्होंने देश की बेटियों, छात्रों और नागरिकों की प्रशंसा करते हुए कहा कि इन लोगों ने जिस तेजी के साथ कोरोना का सामना करने के लिए मास्क और अन्य आवश्यक उत्पादों का निर्माण किया। उसने आत्मनिर्भरता की दिशा में हमारा विश्वास और अधिक बढाया है।
स्थापना दिवस के अवसर पर आयोजित वेबीनार में रीवा, चित्रकूट और शिमला विश्वविद्यालय के पूर्व कुलपति एडीएन वाजपेयी ने स्वदेशी आत्मनिर्भरता और राष्ट्रवाद विषय पर अपनी अवधारणा प्रस्तुत की। पंडित एसएन शुक्ल विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर मुकेश तिवारी ने स्वागत वक्तव्य दिया। उन्होंने बताया कि पांच दिवसीय इस आयोजन में कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए मेडिटेशन, हाइजीन एवं पब्लिक हेल्थ, शासकीय योजनाएं एवं मीडिया से चर्चा के साथ-साथ कोरोना वारियर्स का सम्मान किया जाएगा।
आयोजन की संयोजिका डॉ. मनीषा तिवारी ने बताया कि पांच दिवसीय आयोजन से विश्वविद्यालय के सभी विद्यार्थी जुड़ेंगे तथा इससे लाभान्वित होंगे। कार्यक्रम में आभार प्राध्यापक डॉ. करुणेश झा ने व्यक्त किया।

Show More
lavkush tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned