script

जानिए किन 15 अधिकारियों को जारी किया गया है नोटिस ?

locationशाहडोलPublished: Nov 21, 2017 12:54:16 pm

Submitted by:

Shahdol online

खनन रोकने गई टीम पर हमला करने वाला कैसे हुआ गिरफ्तार ? साथ में पढि़ए क्राइम की खबरें…

Know what is the notice issued to the 15 officials?

Know what is the notice issued to the 15 officials?

15 अधिकारियों को जारी किया गया है नोटिस

शहडोल- प्रभारी कलेक्टर एस कृष्ण चैतन्य ने कलेक्ट्रेट में आयोजित टीएल बैठक के दौरान अनुपस्थित रहने वाले जिले के लगभग १५ अधिकारियों को नोटिस जारी करते हुए जवाब तलब किया है। कलेक्टर ने संबंधित सभी अधिकारियों को निर्देशित किया है कि वे कलेक्टर कार्यालय में आयोजित सभी बैठकों में नियत समय पर उपस्थित होना सुनिश्चित करें ताकि योजनाओं की समीक्षा में किसी प्रकार का गतिरोध पैदा न हो।
——————————-

खनन रोकने गई टीम पर हमला करने वाला गिरफ्तार
शहडोल- देवलोंद थाना क्षेत्र के अंतर्गत प्रतिबंधित क्षेत्र सोन घडिय़ाल के झिरिया सोन नदी में खनन रोकने गई वन विभाग की टीम पर हमला करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मामले में दो आरोपियों की गिरफ्तारी पहले हो चुकी थी। मामले में तीसरा आरोपी फरार था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी अभिमन्यु द्विवेदी ने बताया कि झिरिया गांव में १ नवंबर की रात को वन विभाग की टीम अवैध खनन के खिलाफ कार्रवाई करने पहुंची थी। यहां पर खनन माफिया ने हमला करते हुए एसएएफ जवानों की राइफल तोड़ दी थी। पिंटू उर्फ विजय और ददन उर्फ द्ददा निवासी बुड़वा को ६ नवंबर को ही गिरफ्तार कर लिया गया था। उदयराज सिंह फरार था,जिसे गिरफतार किए हैं।
————————————–

ट्रैक्टर की टक्कर से दो युवक गंभीर
शहडोल- सिंहपुर के बमुरा गांव में तेज रफ्तार ट्रैक्टर चालक ने लापरवाही पूर्वक चलाते हुए बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों युवकों को गंभीर चोट आई है। हादसा सोमवार की दोपहर लगभग तीन बजे के आसपास का है। पुलिस ने बताया कि हीरा नायक निवासी अनूपपुर और मोती नायक शहडोल की ओर आ रहे थे, तभी हादसा हुआ। बताया गया कि तेज रफतार ट्रैक्टर चालक ने लापरवाही पूर्वक चलाते हुए सामने से टक्कर मार दी। हादसे में दोनों युवकों के सिर और हाथ में गंभीर चोट आई है। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी एंबुलेंस 108 को दी। सूचना मिलते ही एंबुलेंस के डॉ आशीष ठाकुर और मोहम्मद याकुब ने मौके पर पहुंचकर घायलों को इलाज के लिए सिंहपुर अस्पताल में भर्ती कराया है।
———————————————-

हत्या का आरोपी गिरफ्तार
शहडोल- बुढ़ार थाना क्षेत्र के अंतर्गत कटकोना गांव में हत्या के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। टीआई प्रफुल्ल राय ने बताया कि रविवार की शाम को राजू बैगा की हत्या नारू बैगा ने कर दी थी। रविवार को दोनों साथ बैठकर शराब पी रहे थे, तभी दोनों के बीच विवाद हो गया था। विवाद इतना बढ़ गया था कि नारू बैगा ने पास में रखी चारपाई का पाया निकालकर पिटाई शुरू कर दी थी। राजू बैगा के सिर और शरीर के कई हिस्सों में गंभीर चोट होने के कारण मौके पर ही मौत हो गई थी। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि राजू बैगा भाभी पर गंदी निगाह रखता था। इसी बात से आवेश में आकर आरोपी नारू ने हत्या कर दी थी।

ट्रेंडिंग वीडियो