scriptहाइवे में शराबी मचाते रहे आतंक, राहगीरों को लूटा | Locked passersby in national highway at shahdol | Patrika News

हाइवे में शराबी मचाते रहे आतंक, राहगीरों को लूटा

locationशाहडोलPublished: Dec 29, 2017 10:45:55 pm

Submitted by:

shubham singh

– शराब के नशे में रातभर करते रहे लूटपाट- पुलिस ने तीन बदमाशों को दबोचा, आरोपियों से पूछताछ

patrika news

crime news


शहडोल। सोहागपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बघेल ढाबा के नजदीक हाइवे में लूट की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों ने कई खुलासे किए हैं। सोहागपुर पुलिस ने तीन आरोपियों को दबोचा है। पुलिस के अनुसार बदमाश शराब के नशे में हाइवे में एक के बाद एक लूट के इरादे से राहगीरों को रोककर प्रयास किया था। जमुई हाइवे में वारदात के बाद आरोपी कंचनपुर पहुंच गए थे। यहां पर भी बदमाशों ने पेट्रोल पंप के नजदीक लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए बाइक चालक को रोका था। हालांकि किसी तरह बाइक चालक मौके से भाग निकला था। जमुई मामले की शिकायत सनद कुमार और कंचनपुर मामले की शिकायत मनीष कुमार शर्मा ने पुलिस के समक्ष दर्ज कराई थी। पुलिस के अनुसार बदमाश रात के वक्त पूरे समय तक हाइवे में लूट के लिए वाहनों को रोकते रहे। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफतार कर पूछताछ कर रही है। जिससे कई लूट और अन्य वारदातों में भी पुलिस के हाथ सुराग लग सकते हैं।
मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, एक अन्य आरोपी फरार है। आरोपी हाइवे में लूट के इरादे से वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी काफी समय तक हाइवे में आतंक फैलाते रहे, जिन्हे गिरफतार किया गया है।
राजेश चन्द्र मिश्रा, टीआई सोहागपुर
फांसी लगाकर की खुदकुशी
शहडोल। ब्यौहारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत मुदरिया गांव में एक नवविवाहिता ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस के अनुसार ऊषा साकेत (२२) का घर में सामान्य घरेलु विवाद हुआ। इसके बाद युवती ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। रात दस बजे तक आत्महत्या के कारणों की पुष्टि पुलिस नहीं कर सकी है। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है और मामले की जांच एसडीओपी द्वारा की जा रही है।

महिला ने किया आत्मदाह
शहडोल। ब्यौहारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत तगावर गांव में एक नवविवाहिता ने खुद के ऊपर केरोसीन डालकर आग लगा ली। घटना शुक्रवार की है। आग से झुलसने के कारण युवती ने दम तोड़ दिया है। पुलिस के अनुसार सावित्री पति जीतेन्द्र सिंह गोड़ ने आत्मदाह करके खुदकुशी कर ली है। शुक्रवार की रात तक आत्महत्या के कारणों की पुष्टि नहीं हुई है। पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए जांच शुरू कर दी है।
चलती ट्रेन से युवक गिरा
शहडोल। शहर के अंडरब्रिज के नजदीक चलती ट्रेन के गेट से फिसलने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक को अचेत अवस्था में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालत नाजुक होने की वजह से घायल युवक की पहचान नहीं हो सकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो