scriptMajor accident - 5 killed due to overturning of pickup | बड़ा हादसा-बारातियों से भरी पिकअप पलटने से 5 लोगों की मौत, शादी वाले घर में मातम | Patrika News

बड़ा हादसा-बारातियों से भरी पिकअप पलटने से 5 लोगों की मौत, शादी वाले घर में मातम

मध्यप्रदेश में शुक्रवार देर रात एक बड़ा हादसा हो गया है, बारातियों से भरी एक पिकअप वाहन पलट जाने से 5 लोगों की मौत हो गई है.

शाहडोल

Updated: June 18, 2022 11:08:16 am

शहडोल. मध्यप्रदेश में शुक्रवार देर रात एक बड़ा हादसा हो गया है, बारातियों से भरी एक पिकअप वाहन पलट जाने से 5 लोगों की मौत हो गई है, वहीं कई बाराती गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका अस्पताल में उपचार चल रहा है, वहीं जिनकी मौत हो चुकी है, उनके शव पीएम करवाकर परिजनों को सौंपे जाएंगे।
बड़ा हादसा-बारातियों से भरी पिकअप पलटने से 5 लोगों की मौत, शादी वाले घर में मातम
बड़ा हादसा-बारातियों से भरी पिकअप पलटने से 5 लोगों की मौत, शादी वाले घर में मातम
दुर्घटना में 5 लोगों की मौत
जानकारी के अनुसार शहडोल जिले के जयसिंहगर क्षेत्र में स्थित डोहका गांव से बारात देवलोंद जा रही थी, इसी दौरान पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलट गई, रफ्तार तेज होने के कारण दुर्घटना में 5 लोगों की मौत हो गई।
शवों को पीएम के लिए भेजा
घटना की जानकारी मिलने पर ब्यौहारी पुलिस मौके पर पहुंची और राहत कार्य शुरू किए गए, घायलों को तुरंत उपचार के लिए नजदीक के अस्पताल पहुंचाया गया, वहीं शवों को भी बाहर निकलवाकर पीएम के लिए भेजा गया।
मृतकों के नाम -
बलवन्त सिह गोंड़
बुद्धिमान सिह गोंड़
राम बहोर सिह गोंड़
दीपक सिह गोंड़
मालिक सिह गोंड़


शादी वाले घर में मातम

देर रात हुई इस घटना से शादी वाले घर में खुशियां मातम में बदल गई, परिजनों सहित रिश्तेदारों की आंखें इस घटना से नम हो गई, जिनके परिजनों की मौत हुई, उनके रो-रोकर बुरे हाल हो रहे हैं।

पेड़ से टकराई कार, छह लोग घायल

पसगरी के पास देर रात एक कार पेड़ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में 6 लोगों को चोट आई है। घायलों को ब्यौहारी सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पसगरी ग्राम के समीप मझौली रोड पर कार देर रात अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में कार सवार 6 लोग घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने डायल 100 को सूचना दी जहां डायल 100 मौके पर पहुंचकर घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। शुक्रवार तड़के करीब साढ़े 3 बजे घटना की सूचना पुलिस को मिली थी सूचना के बाद पुलिस तत्काल मौके के लिए रवाना होकर घायलों की मदद की।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में हैदराबाद में शुरू हुई BJP राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठकUdaipur Kanhaiya Lal Murder Case में बड़ा खुलासा: धमकियों के बीच कन्हैयालाल ने एक सप्ताह पहले ही लगवाया था CCTV, जानिए पुलिस को क्या मिला...Udaipur Kanhaiya Lal Murder Case : कोर्ट तक यूं सुरक्षित पहुंचे कन्हैया हत्याकांड के आरोपी लेकिन...ऋषभ पंत 146, रवींद्र जडेजा 104, टीम इंडिया का स्कोर 416, 15 साल बाद दोनों ने रच दिया बड़ा इतिहासMumbai: बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने मुंबई की सड़कों पर गड्ढों को देखकर जताई चिंता, किया पुराने दिनों को याद250 मिनट में पूरा हुआ काशी का सफर, कानपुर-वाराणसी सिक्स लेन का स्पीड ट्रायल सफलनूपुर शर्मा के खिलाफ कोलकाता पुलिस ने जारी किया लुकआउट नोटिस, समन के बाद भी नहीं हुई हाजिरMaharashtra Politics: देवेंद्र फडणवीस किसके कहने पर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम बनने के लिए हुए तैयार, सामने आई बड़ी जानकारी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.