script

शोले फिल्म का वीरू बना ऑटो ड्राइवर, टंकी पर चढ़कर कर दी कुछ ऐसी डिमांड

locationशाहडोलPublished: Oct 14, 2019 10:58:17 pm

Submitted by:

shubham singh

ऑटो मालिक ने पैसे नहीं दिए तो पानी टंकी पर चढ़ा युवक

climbs water tank in shahdol demanding justice from police

climbs water tank in shahdol

शहडोल. पुरानी बस्ती अंडर ब्रिज निवासी एक युवक पैसे नहीं मिलने के चलते तनाव में आकर कूदने के लिए पानी टंकी के ऊपर चढ़ गया।युवक ने टंकी के ऊपर चढ़कर काफी समय तक हंगामा मचाया। देखते ही देखते हड़कंप की स्थिति बन गई। नीचे खड़े लोगों ने काफी आवाज दी लेकिन युवक ने एक न सुनी। देखते ही देखते युवक ने ऊपर से छलांग लगा दी। गनीमत थी कि युवक सीधे नीचे न गिरकर राउंड में ही अटक गया। किसी तरह जान जोखिम में डालकर कोतवाली एएसआई दिलीप सिंह टंकी के ऊपर पहुंचे और घायल को काफी मशक्कत के बाद नीचे लेकर आए।
climbs water tank in shahdol demanding justice from police
IMAGE CREDIT: patrika
जानकारी के अनुसार, घायल कुंदन उर्फ गोलू चौधरी ने बताया कि वह ऑटो चलाता है,जिसका 2100 रुपए बकाया था। मालिक से पैसा मांगा तो वह पैसा देने में आनाकानी करने लगा। इसके चलते तनाव में आकर गंज पानी टंकी के ऊपर चढ़ गया। इसकी सूचना मिलने पर कोतवाली से एसआई दिलीप सिंह, आरक्षक जान सिंह ने लोगों की मदद से टंकी पर चढ़कर उसे किसी प्रकार नीचे उतारा। इसके बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।
climbs water tank in shahdol demanding justice from police
IMAGE CREDIT: patrika

खतरनाक था चढऩा उतरना, सीढियों में रैलिंग भी नहीं
सीढिय़ां में चढऩा और उतरना काफी खतरनाक था। यहां पूरी सीढियों में सिर्फ एक साइड रैलिंग थी। पुलिस किसी तक ऊपर तक पहुंची लेकिन युवक को नीचे लाना काफी चुनौतीपूर्ण था। बड़ी मशक्कत के बाद युवक को नीचे लेकर उतरी। पुलिस की सक्रियता की लोगों ने सराहना भी की।

ट्रेंडिंग वीडियो