scriptफर्जी बिल लगाकर 11 लाख रुपए का हेरफेर, सरपंच और रोजगार सहायक को भेजा जेल | Manipulation of 11 lakh rupees by imposing fake bill | Patrika News

फर्जी बिल लगाकर 11 लाख रुपए का हेरफेर, सरपंच और रोजगार सहायक को भेजा जेल

locationशाहडोलPublished: Feb 09, 2020 04:32:32 pm

Submitted by:

shubham singh

महिला सचिव ने की थी शिकायत

Manipulation of 11 lakh rupees by imposing fake bill

फर्जी बिल लगाकर 11 लाख रुपए का हेरफेर, सरपंच और रोजगार सहायक को भेजा जेल

शहडोल। गबन के मामले में सुनवाई करते हुए शहडोल न्यायालय ने आरोपी सरपंच और रोजगार सहायक को जेल भेजा है। 11 लाख रुपए गबन करने के आरोपी टेंघा जनपद पंचायत बुढ़ार सरपंच और रोजगार सहायक के खिलाफ कार्रवाई की गई है। द्रोपती प्रजापति ने थाना जैतपुर में शिकायत दर्ज कराई थी कि 21 अगस्त 2017 से 21 नवंबर के बीच सरपंच प्रमिला सिंह और रोजगार सहायक यादवेन्द्र शर्मा ने सीईओ से सांठगांठ कर महिला सचिव समझकर फंसाने के उद्देश्य से उच्च न्यायालय के आदेश की अवहेलना करते हुए बिना कार्य करवाए फर्जी तरीके से अपने रिश्तेदारों से फर्जी बिल लगाकर 11 लाख 44 हजार 8 सौ 65 रुपए आहरित कर लिए।


पुलिस ने मामला दर्ज कर कोर्ट में चालान पेश किया
शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए कोर्ट में चालान पेश किया। प्रकरण में अभियुक्त की ओर से कोर्ट में अग्रिम जमानत की अर्जी प्रस्तुत की गई। इसका विशेष लोक अभियोजक कविता कैथवास ने तर्क देकर विरोध किया। विशेष लोक अभियोजक के तर्को से सहमत होकर प्रथम अपर सत्र न्यायाधीश शहडोल ने दोनों आरोपियों की जमानत निरस्त कर जेल भेजे जाने का आदेश दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो