30 अक्टूबर तक प्रभावित रहेगा कई ट्रेनों का परिचालन

30 अक्टूबर तक प्रभावित रहेगा कई ट्रेनों का परिचालन
Many trains will be affected till October 30

Brijesh Chandra Sirmour | Updated: 13 Oct 2019, 07:05:00 AM (IST) Shahdol, Shahdol, Madhya Pradesh, India

बिलासपुर-रायपुर के मध्य हथबंद स्टेशन पर चलेगा कार्य

शहडोल. दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे रायपुर रेल मंडल के हथबंद स्टेशन पर बिलासपुर-रायपुर लाइन इलेक्ट्रिफि केशन रूट सेक्शन में प्री एनआई एनआई कमिश्निंग ऑफ लॉन्ग लूप का कार्य होने के कारण बिलासपुर-कटनी रेलमार्ग पर कई ट्रेनों का परिचालन प्रभावित रहेगा। प्राप्त जानकारी के अनुसार बरौनी-गोंदिया एक्सप्रेस 13 अक्टूबर से 19 अक्टूबर तक उसलापुर में समाप्त कर दी जाएगी। गाड़ी संख्या 15232 गोंदिया-बरौनी एक्सप्रेस 15 अक्टूबर से 21 अक्टूबर तक उसलापुर से बरौनी के लिए रवाना होगी। गोंदिया-बरौनी-गोंदिया एक्सप्रेस, उसलापुर-गोंदिया-उसलापुर के मध्य 14 अक्टूबर से 20 अक्टूबर तक रद्द रहेगी। छपरा-दुर्ग सारनाथ एक्सप्रेस 13 अक्टूबर से 19 अक्टूबर तक बिलासपुर में ही समाप्त कर दी जाएगी। दुर्ग-छपरा सारनाथ एक्सप्रेस 14 अक्टूबर से 20 अक्टूबर तक बिलासपुर से छपरा के लिए रवाना की जाएगी। छपरा-दुर्ग-छपरा सारनाथ एक्सप्रेस बिलासपुर-दुर्ग-बिलासपुर के मध्य 14 अक्टूबर से 20 अक्टूबर तक रद्द रहेगी। अंबिकापुर-दुर्ग एक्सप्रेस कम पैसेंजर 13 अक्टूबर से 19 अक्टूबर तक उसलापुर में ही समाप्त कर दी जाएगी। दुर्ग-अंबिकापुर एक्सप्रेस कम पैसेंजर 15 अक्टूबर से 21 अक्टूबर तक उसलापुर से अंबिकापुर के लिए रवाना होगी। अंबिकापुर-दुर्ग-अंबिकापुर एक्सप्रेस कम पैसेंजर 14 अक्टूबर से 20 अक्टूबर तक दुर्ग-उसलापुर-दुर्ग के मध्य रद्द रहेगी। लखनऊ-रायपुर गरीबरथ एक्सप्रेस 14 अक्टूबर एवं 17 अक्टूबर को और लखनऊ से रवाना होने वाली गरीब रथ एक्सप्रेस को 15 एवं 18 अक्टूबर को उसलापुर में समाप्त कर दिया जाएगा। रायपुर-लखनऊ गरीबरथ एक्सप्रेस को 15 एवं 18 अक्टूबर को उसलापुर से लखनऊ के लिए रवाना किया जाएगा। यह गाड़ी 15 एवं 18 अक्टूबर को रायपुर-उसलापुर-रायपुर के मध्य रद्द रहेगी।
यह गाडिय़ां रहेगी रद्द
13 व 20 अक्टूबर को विश्रामपुर-कटनी सेक्शन में मशीन ब्लॉक के कारण मनेन्द्रगढ़-अम्बिकापुर, अम्बिकापुर-शहडोल, शहडोल-अम्बिकापुर व अम्बिकापुर-अनूपपुर पैसेंजर का परिचालन बिजुरी तक किया जाएगा। इन दोनों दिनों में उपरोक्त गाडिय़ां बिजुरी-अम्बिकापुर के मध्य रद्द रहेगी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned