अधिकारी और कर्मचारियों ने लगाई मैराथन दौड़, वोट डालने का दिया संदेश

अधिकारी और कर्मचारियों ने लगाई मैराथन दौड़, वोट डालने का दिया संदेश

raghuvansh prasad mishra | Publish: Mar, 17 2019 07:02:17 PM (IST) Shahdol, Shahdol, Madhya Pradesh, India

लोकतंत्र के महा पर्व मतदान दिवस पर करे मताधिकार का प्रयोग

शहडोल . लोकसभा निर्वाचन 2019 के तहत मतदाताओ को मतदान के लिए प्रेरित एवं प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से शनिवार को कलेक्टर कार्यालय से बाणगंगा पार्क तक मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया। मैराथन दौड़ में अधिकारी, कर्मचारी एवं गणमान्य नागरिक शामिल हुए। नागरिको को संयुक्त कलेक्टर सुरेश अग्रवाल ने मतदान करने की शपथ दिलाई। मैराथन दौड़ का उद्देश्य हर मतदाता को जिनकी उम्र जनवरी 2019 में 18 वर्ष पूर्ण हो चुकी है। वे सभी 29 अप्रैल को जिले में हो रहे लोकतंत्र के महापर्व मतदान दिवस के दिन अपने मताधिकार का प्रयोग कर प्रजातंत्र में आस्था और विश्वास को सशख्त बनायें।
मारपीट का आरोपी गिरफ्तार
जयसिंहनगर थाना अतर्गत वाहन चेकिंग के दौरान वर्ष 2010 से फरार मारपीट स्थाई वारंटी को पकडऩे में पुलिस को सफलता मिली है। पुलिस ने बताया कि गया प्रसाद यादव पिता मिजाजी यादव उम्र 28 साल निवासी सेमरा का रहने वाला है। जिसके नाम से थाने में मारपीट का प्रकरण वर्ष 2010 में दर्ज हुआ था । लेकिन वह पुलिस की गिरफ्त से बाहर था। शनिवार को प्रधान आरक्षक भागचंद, आरक्षक जावेद अंसारी, शुभम आखांडे द्वारा गिरफ्तार कर फरार वारंटी को मऊ जेल ब्यौहारी भेजा दिया गया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned