scriptअधिकारी और कर्मचारियों ने लगाई मैराथन दौड़, वोट डालने का दिया संदेश | Marathon races, officials and employees set up to vote | Patrika News

अधिकारी और कर्मचारियों ने लगाई मैराथन दौड़, वोट डालने का दिया संदेश

locationशाहडोलPublished: Mar 17, 2019 07:02:17 pm

लोकतंत्र के महा पर्व मतदान दिवस पर करे मताधिकार का प्रयोग

 Marathon races, officials and employees set up to vote

अधिकारी और कर्मचारियों ने लगाई मैराथन दौड़, वोट डालने का दिया संदेश

शहडोल . लोकसभा निर्वाचन 2019 के तहत मतदाताओ को मतदान के लिए प्रेरित एवं प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से शनिवार को कलेक्टर कार्यालय से बाणगंगा पार्क तक मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया। मैराथन दौड़ में अधिकारी, कर्मचारी एवं गणमान्य नागरिक शामिल हुए। नागरिको को संयुक्त कलेक्टर सुरेश अग्रवाल ने मतदान करने की शपथ दिलाई। मैराथन दौड़ का उद्देश्य हर मतदाता को जिनकी उम्र जनवरी 2019 में 18 वर्ष पूर्ण हो चुकी है। वे सभी 29 अप्रैल को जिले में हो रहे लोकतंत्र के महापर्व मतदान दिवस के दिन अपने मताधिकार का प्रयोग कर प्रजातंत्र में आस्था और विश्वास को सशख्त बनायें।
मारपीट का आरोपी गिरफ्तार
जयसिंहनगर थाना अतर्गत वाहन चेकिंग के दौरान वर्ष 2010 से फरार मारपीट स्थाई वारंटी को पकडऩे में पुलिस को सफलता मिली है। पुलिस ने बताया कि गया प्रसाद यादव पिता मिजाजी यादव उम्र 28 साल निवासी सेमरा का रहने वाला है। जिसके नाम से थाने में मारपीट का प्रकरण वर्ष 2010 में दर्ज हुआ था । लेकिन वह पुलिस की गिरफ्त से बाहर था। शनिवार को प्रधान आरक्षक भागचंद, आरक्षक जावेद अंसारी, शुभम आखांडे द्वारा गिरफ्तार कर फरार वारंटी को मऊ जेल ब्यौहारी भेजा दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो