शादी में शामिल होने आई थी बच्ची, लेकिन हो गई हत्या, रेप की आशंका

गला दबाकर की गई हत्या, कपड़े भी बिखरे मिले

By: Akhilesh Shukla

Published: 16 May 2018, 11:38 AM IST

शहडोल- मौसी की शादी थी, 10 साल की बच्ची अपने नानी के यहां शादी में शामिल होने के लिए आई थी। लेकिन उसे क्या पता था कि यहां उसके साथ कुछ और ही घटना हो जाएगी। शादी में आई मासूम की लाश मिली है। पुलिस के मुताबिक मासूम अचानक घर से लापता हो गई थी। जिसके बाद उसकी लाश मिली।

परिवार अपने ससुराल मानपुर अंतर्गत एक गांव आया हुआ था, ये परिवार शादी में सम्मिलित होने आया था, साथ में 10 वर्षीय मासूम भी मौसी की शादी देखने नानी के यहां अपने माता पिता के साथ आई थी।

घर में सोमवार को बारात आई हुई थी और मंगलवार को बारात वापस चली गई लेकिन घर में कहीं बच्ची दिखाई नहीं दी, जिसके बाद पूरे घर में हड़कंप मच गया, परिजनों ने चारो ओर बच्ची की तलाश करनी शुरू कर दी। परिजनों ने पूरे गांव में ढूंढा लेकिन बच्ची की कहीं सुराग नहीं मिला। परिजनों ने सोचा कहीं बच्ची कुएं में न गिर गई हो, पंप लगाकर कुएं का पानी खाली कराया गया, लेकिन वहां भी बच्ची नहीं मिली। इसी दौरान सुबह ग्रामीणों को एक खेत में मासूम का शव दिखाई दिया, जिसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही टीआई मानपुर ने मौके पर पहुंचकर जायजा लिया और पूछताछ की। घटनास्थल पर कपड़े भी बिखरे मिले हैं और खून भी बहा था।

 

घसीटने के निशान
पुलिस के अनुसार लाश को घसीटने के निशान भी मिले हैं। ग्रामीणों ने आशंका जताई है कि मासूम के साथ ज्यादती हुई है। हालांकि मंगलवार की रात दस बजे तक ज्यादती की पुष्टि पुलिस ने नहीं की है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करते हुए संदेहियों को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है।

 

संदेहियों से की पूछताछ
उमरिया एसपी असित यादव के ने मुताबिक मासूम की हत्या गला दबाकर की गई है। पुलिस ने संदेहियों से पूछताछ की है। पीएम रिपोर्ट का इंतजार है। अभी ज्यादती की कोई बात सामने नहीं आ रही है। ग्रामीणों ने आशंका जताई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Akhilesh Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned