दोस्त के साथ घूमने गई थी किशोरी, आरोपियों ने पहले वीडियो बनाया फिर लड़के से रुपए मांगे और किशोरी से किया बलात्कार

दोस्त के साथ घूमने गई थी किशोरी, आरोपियों ने पहले वीडियो बनाया फिर लड़के से रुपए मांगे और किशोरी से किया बलात्कार
Misdemeanor of teenager and make porn videos

Shubham Singh | Publish: Dec, 20 2018 09:03:58 PM (IST) | Updated: Dec, 20 2018 09:03:59 PM (IST) Shahdol, Shahdol, Madhya Pradesh, India

पैर की मिट्टी से आरोपियों तक पहुंची पुलिस

शहडोल। शहर से सटे कल्याणपुर गांव के जंगल में एक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। वारदात बुधवार रात लगभग 8 बजे के आसपास की बताई जा रही है। कोतवाली पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है। कोतवाली टीआई रावेन्द्र द्विवेदी के अनुसार, 17 वर्षीय किशोरी अपने मित्र के साथ कल्याणपुर गांव की ओर घूमने के लिए गई थी। रात लगभग 8 बजे वाहन खड़ा करके दोनों आपस में बात कर रहे थे तभी बदमाश आ पहुंचे। आरोपियों ने डरा धमकाकर किशोरी को झाडिय़ों की ओर ले गए। जहां पर तीन युवकों ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। किसी तरह किशोरी अपने दोस्त के साथ मौके से भागकर घर पहुंची और घटना की आपबीती परिजनों को बताई। बाद में रात लगभग 10 बजे परिजन कोतवाली पहुंचकर पुलिस के समक्ष मामले की शिकायत की। कोतवाली पुलिस ने रात में ही सैफ अख्तर, गोलू विश्वकर्मा और शिवम उर्फ झल्ले कोरी को गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपियों ने किशोरी के साथ बलात्कार करना स्वीकार किया है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए कोर्ट में पेश किया, जहां से आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। घटना के कुछ घंटों के भीतर आरोपियों की गिरफ्तारी में टीआई रावेन्द्र द्विवेदी, एसआई रजनी नागभीरे, एएसआई रजनीश तिवारी, रामराज पांडेय,राकेश बागरी, नागेन्द्र, निर्मल, विमल की भूमिका रही।

पैर की मिट्टी से आरोपियों तक पहुंची पुलिस
पुलिस ने घटना की शिकायत के बाद आसपास के कई संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। आरोपी और संदेही बार-बार पुलिस को गुमराह करते रहे। बाद में पुलिस पैर की मिट्टी से सुराग जुटाते हुए संदेहियों से पूछताछ की। कड़ाई से पूछताछ करने पर तीनों आरोपियों ने वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया है।


अश्लील वीडियो की दी धमकी, मंगाया पैसा
बताया गया कि तीनों आरोपियों ने धमकी दी कि अश्लील वीडियो बना ली गई है। इसके बाद आरोपियों ने किशोरी के मित्र को धमकाकर 10 हजार रुपए मांगे। लड़का रुपये लाने के लिए आया उसी दौरान इन तीनों ने घिनौनी हरकत को अंजाम दिया।

पूर्व में भी हो चुकी हैं घटनाएं
कल्याणपुर क्षेत्र में पूर्व में भी इस तरह की घटनाएं हो चुकी हैं। इस क्षेत्र में लूट की भी घटनाएं भी हुई हैं। गिनती के मामले ही थाने तक पहुंच पाते हैं। शाम होते ही इस क्षेत्र में बदमाश सक्रिय हो जाते हैं और ऐसे लोगों पर नजर रखते हैं। मौका मिलते ही वारदात को अंजाम देते हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned