scriptअश्लील फोटो भेजकर पड़ोसी से बिस्तर की डिमांड, घर पहुंचा तो उड़ गए होश | mp shahdol girl porn photo viral on facebook for blackmail | Patrika News

अश्लील फोटो भेजकर पड़ोसी से बिस्तर की डिमांड, घर पहुंचा तो उड़ गए होश

locationशाहडोलPublished: Jan 12, 2018 10:45:49 pm

Submitted by:

shubham singh

फेसबुक में महिला की अश्लील फोटो, पड़ोसी ने बताया तो उड़े होश, पीडि़ता की शिकायत पर आरोपी पर अपराध दर्ज

Facebook Fake ID

Facebook Fake ID

शहडोल। मप्र के ब्यौहारी थाना क्षेत्र के मुदरिया गांव में महिला की फर्जी फेसबुक बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। बदमाशों ने पहले युवती की फेसबुक में फर्जी आई बनाई फिर युवती के पड़ोसी को ही अश्लील फोटो भेज दी। इसके बाद युवती की फर्जी आईडी से पड़ोसी को अपने घर बुलाया। पड़ोसी को संदेह हुआ तो घर पहुंचा और पीडि़त महिला के घर वालों को जानकारी दी। मामले की शिकायत मुदरिया निवासी पीडि़ता ने पुलिस से की है। एसआई एस यादव ने बताया कि मुदरिया निवासी युवती का हाल ही में विवाह हुआ था। जिसके नाम से अज्ञात बदमाशों ने फर्जी आईडी बना ली है। पुलिस के अनुसार आरोपी ने फर्जी आईडी बनाने के बाद युवती के ही पड़ोसी को अश्लील मैसेज करने लगा। पड़ोसी ने युवती के परिजनों को जानकारी दी, जिसके बाद फर्जी आईडी का खुलासा हुआ। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर पतासाजी कर रही है।

शिक्षक से पैसा मांगा तो चला दी गोली, युवक घायल
शहडोल। सोहागपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बाणगंगा मेला मैदान में हाथ ठेला व्यापारी को उस वक्त महंगा पड़ गया जब एक युवक ने कनपटी में कट्टा अड़ाते हुए फायर कर दिया। वारदात शुक्रवार की शाम लगभग छह बजे के आसपास बाणगंगा मैदान की बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि मकरसंक्राति से शुरू होने वाले मेला में अंजनी कुशवाहा हाथ ठेला लगा है। शुक्रवार की शाम को सोहागपुर निवासी अखिलेश मिश्रा पिता श्रीधर मिश्रा (३०) निवासी सोहागपुर पहुंचकर अपने साथियों के साथ समोसा और चाय पी। दुकानदार अंजनी कुशवाहा द्वारा पैसा मांगने पर आरोपी अखिलेश भड़क गया। देखते ही देखते दोनों के बीच विवाद बढ़ गया। इसी दौरान आरोपी अखिलेश ने कट्टा निकाला और दुकानदार अंजनी की कनपटी में अड़ा दिया। अचानक कट्टे से फायर होने पर गोली कनपटी को छूकर निकल गई। इस दौरान अंजनी के कान के नजदीक चोट आई है। फायर होते ही आसपास के व्यापारी भी मौके पर पहुंच गए। सूचना मिलते ही सोहागपुर पुलिस और डॉयल 100 मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
भागा आरोपी, पुलिस ने दबोचा
वारदात के बाद आरोपी भाग निकला था। सूचना मिलते ही सोहागपुर पुलिस मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफतार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी शिक्षक हैं। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो