scriptअब एक चीतल की मौत, कुछ अंग गायब | Now death of a chital, some limbs disappear | Patrika News

अब एक चीतल की मौत, कुछ अंग गायब

locationशाहडोलPublished: Mar 13, 2018 05:58:49 pm

Submitted by:

shivmangal singh

पढि़ए पूरी खबर

Now death of a chital, some limbs disappear
अब एक चीतल की मौत, कुछ अंग गायब

शहडोल- फिर से एक वन्य प्राणी की मौत हो गई है। इस बार एक चीतल की मौत हुई है। ब्यौहारी वन विहार ढ़ाबा के पास एक अज्ञात वाहन ने चीतल को ठोकर मार दी, जिससे चीतल की मौत हो गई है। इतना ही नहीं चीतल के कुछ अंग भी गायब हैं, जिसके बाद वन विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे, ये मामला गोदावल रेंज के कोठिया बीट का है।
———————————

इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों ने फिर शुरू किया विरोध
अव्यवस्थाओं को लेकर छात्रों में आक्रोश

शहडोल. इंजीनियरिंग कालेज के छात्रो ने अव्यवस्थाओं के विरोध में इस बार शांति पूर्वक विरोध प्रदर्शन शुरु किया है। इंजीनियरिंग कालेज में अध्ययनरत कई छात्रों ने सोमवार से प्रारंभ मिड सेम में भाग नही लिया। मिड सेम से विरक्त रहकर छात्रों ने अपना विरोध दर्ज कराया है। साथ ही छात्रों का यह शांति पूर्वक विरोध प्रदर्शन आगे भी जारी रहेगा। उल्लेखनीय है कि कई सेमेस्टर के अभी तक आवश्यक स्लेबस पूरे नही हुए वहीं पुस्तकालय में पुस्तकें ही उपलब्ध नही है। जिसके चलते छात्रों में आक्रोश व्याप्त है। जबकि एक माह पूर्व उन्हे आश्वस्त किया गया था कि पुस्तकालय में पुस्तकें शीघ्र ही उपलब्ध करा दी जाएंगी। इसके बाद भी अभी तक पुस्तकालयों में पुस्तक नहीं पहुंची है। जिसे लेकर छात्रों में आक्रोश व्याप्त है। ऐसे में जिन सेमेस्टर की पुस्तकें पुस्तकालय में उपलब्ध नही है उस सेमेस्टर के छात्र मिड सेम से विरक्त रहे। छात्रों का कहना है कि आश्वासन तो दिया जा रहा है लेकिन व्यवस्थाएं सुधरने का नाम नही ले रही है।
इनका कहना है
इंजीनियरिंग कॉलेज शहडोल के प्रभारी प्राचार्य अशोक बल्लभ पटेल के मुताबिक पुस्तकालय में इस सप्ताह पुस्तकें आ जाएगी। मिड सेम छोंडऩे की बात है तो इस संबंध में मुझे जानकारी नही है।
—————————
एक घंटे तक बाधित रही शहर की बिजली
शहडोल- राजेंद्र टॉकीज मुख्य सड़क चरक साटी स्केन दुकान के पास पेड़ की डाल विद्युत लाइन पर गिरने से शहर की विद्युत व्यवस्था बाधित रही। गनीमत रही की हादसे के वक्त कोई गंभीर हादसा नहीं हुआ। कार्यपालन यंत्री सुमन कुमार भारती ने बताया कि दोपहर के समय अचानक पेड़ की टहनी विद्युत मेन लाइन पर गिर गई। सूचना पर विभाग की टीम मौके पर पहुंची और विद्युत लाइन बंद कर सुधार कार्य शुरु किया गया। करीब एक घंटे तक आधे से ज्यादा शहर की विद्युत सप्लाई बंद रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो