scriptअब तहसीलदार करेंगे पीएम आवास के हितग्राहियों का सत्यापन | Now the tehsildar will verify the beneficiaries of PM housing | Patrika News

अब तहसीलदार करेंगे पीएम आवास के हितग्राहियों का सत्यापन

locationशाहडोलPublished: Jun 16, 2020 09:26:40 pm

Submitted by:

lavkush tiwari

एसडीएम के आदेश के बाद तहसीलदार ने की टीम गठित

Pradhanmantri Awas Scheme was benefit not received in katni

Pradhanmantri Awas Scheme was benefit not received in katni

शहडोल. नगरपालिका द्वारा कलेक्टर को भेजी गई सूची के बाद एक और नया पेंच पीएम आवासों को लेकर खड़ा हो गया है। जहां एक तरफ नपा द्वारा कलेक्टर के पास अनुमोदन के लिए लेटलतीफी की गई, वहीं अब पीएम आवास की दी गई सूची के सत्यापन के लिए एसडीएम सोहागपुर ने तहसीलदार सोहागपुर को टीम गठित कर सूची के सत्यापन कराने के आदेश दिए हैं। आदेश के बाद तहसीलदार ने तीन नायब तसीलदारों सहित कुल १५ सदस्यीय टीम का गठन किया है।
तीन नायब तहसीलदारों की टीम गठित-
तहसीलदार ने तीन नायबतहसीलदारों के साथ तीन टीमें गठित की हैं। इनमें से वार्ड नंबर 1 से 10 तक नायब तहसीलदार विन्ध्या मिश्रा के साथ राजस्व निरीक्षक रामाधार अहिरवार, मनोज मिश्राराजस्व निरीक्षक नजूल, प्रेमकुमार मिश्रा हल्का पटवारी सोहागपुर, मयंक मिश्रा राजस्व निरीक्षक नपा, और ललित धार्वे राजस्व निरीक्षक कंचनपुर इसी तरह दूसरे दल में वार्ड नंबर 11 से 23 के लिए नायब तहसीलदार दीपक पटेल के साथ मंगलदास चक्रवर्ती राजस्व निरीक्षक नजूल, विजय विश्वकर्मा हल्का पटवारी शहडोल, शरद गौतम एलडीसी नपा, राजेश वर्मा राजस्व निरीक्षक नजूल और तीसरे दल में वार्ड नंबर 24 से 34 तक के लिए नायब तहसीलदार अभ्यानंद शर्मा के साथ माधव मोंगरे राजस्व निरीक्षक नजूल, राजेन्द्र पटेल हल्का पटवारी बलपुरवा और विकास मिश्रा आरएसआई नगरपालिका को शामिल किया है। तहसीलदार सोहागपुर बीके मिश्रा ने बताया कि एसडीएम के आदेश पर टीम का गठन किया गया है। इस दल द्वारा हितग्राहियों का सत्यापन किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो