scriptवृद्ध की कोरोना से तथा महिला की निगेटिव होने के बाद मौत | Older man dies of corona and woman negative | Patrika News
शाहडोल

वृद्ध की कोरोना से तथा महिला की निगेटिव होने के बाद मौत

सांस लेने में हो रही थी तकलीफ

शाहडोलOct 07, 2020 / 09:33 pm

amaresh singh

Older man dies of corona and woman negative

वृद्ध की कोरोना से तथा महिला की निगेटिव होने के बाद मौत

शहडोल। मेडिकल कॉलेज में एक वृद्ध की कोरोना से तथा एक अधेड़ महिला की निगेटिव आने के बाद मौत हो गई है। बलपूर्वा निवासी 72 वर्षीय वृद्ध की हालत खराब होने पर परिजनों ने 19 सितंबर को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। इसके बाद उनकी कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली। भर्ती होने के बाद से ही वृद्ध को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। इस पर उन्हें आईसीयू में वेंटिलेटर पर रखा गया। इस दौरान बीच-बीच में ऐसा लगा कि वे ठीक हो जाएंगे लेकिन मंगलवार रात को उनकी हालत एकदम से खराब हो गई और रात में इलाज के दौरान मौत हो गई।


घर पर महिला का चल रहा था इलाज
वहीं शहडोल निवासी 52 वर्षीय अधेड़ महिला 26 सितंबर को कोरोना पॉजिटिव आई थी। इसके बाद महिला का होमआइसोलेशन में इलाज चल रहा था। इलाज के बाद महिला का रिपोर्ट निगेटिव आ गया। इसके बाद अचानक से महिला की हालत खराब हो गई। इस पर परिजनों ने उसे सोमवार को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। महिला की हालत खराब देखकर उसे आईसीयू में रखा गया लेकिन महिला की हालत इलाज के बाद भी ठीक नहीं हुई और मंगलवार रात में उसने दम तोड़ दिया।

Home / Shahdol / वृद्ध की कोरोना से तथा महिला की निगेटिव होने के बाद मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो