scriptट्रक ने बाइक को टक्कर मारी, पति की मौत, पत्नी और बेटा गंभीर | one killed in road accident and two Injured | Patrika News
शाहडोल

ट्रक ने बाइक को टक्कर मारी, पति की मौत, पत्नी और बेटा गंभीर

त्योहार मनाकर जा रहे थे घर

शाहडोलAug 01, 2020 / 09:54 pm

amaresh singh

Truck hits bike, husband dies

ट्रक ने बाइक को टक्कर मारी, पति की मौत, पत्नी और बेटा गंभीर

शहडोल। शुभ मोर्टस के पास एक तेज रफ्तार ट्रक एनएल01एए924 ने बाइक को सामने से टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार पति की मौत हो गई जबकि पत्नी और बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।


त्योहार मनाकर जा रहे थे घर
जानकारी के अनुसार चचाई निवासी नसीब खान 35 वर्ष अपनी पत्नी सबीना उर्फ खुशबू और तीन साल के बच्चे के साथ पत्नी के मायके पुलिस लाइन में त्योहार मनाने आए थे। त्योहार मनाने के बाद तीनों बाइक से वापस चचाई जा रहे थे। रास्ते में शुभ मोटर्स के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने अचानक बाइक को टक्कर मार दी। इससे तीनों सड़क पर बाइक सहित गिर पड़े। यह देखकर आस-पास के लोग दौड़कर पहुंचे और तीनों को सड़क से उठाया। इसके बाद डायल 100 को सूचना दी। सूचना पर डायल 100 पहुंची और तीनों को अस्पताल लेकर पहुंची। जहां नसीब खान को देखकर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं तीन साल के बच्चे की हालत गंभीर देखकर उसे आईसीयू में भर्ती कराया गया है तथा सबीना को सर्जिकल वार्ड में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर भाग गया लेकिन उसे सोहागपुर पुलिस ने पकड़ लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो