scriptशटल व मेमू के रद्द होने से परेशान हुए यात्री | Passengers shocked by cancellation of shuttle and memu | Patrika News

शटल व मेमू के रद्द होने से परेशान हुए यात्री

locationशाहडोलPublished: Oct 14, 2018 09:17:54 pm

Submitted by:

shivmangal singh

बिलम्ब से आई सात ट्रेनें

Passengers shocked by cancellation of shuttle and memu

Passengers shocked by cancellation of shuttle and memu

शहडोल. चिरमिरी-मुड़वारा-चिरमिरी शटल एवं बिलासपुर-कटनी मेमू ट्रेन के रद्द होने की वजह से शनिवार को रेलवे स्टेशन में यात्रियों को खासा परेशानियों को सामना करना पड़ा। इसका सर्वाधिक खामियाजा रोजाना सफर करने वाले विद्यार्थियों, व्यापारियों एवं कर्मचारियों को भुगतना पड़ा। साथ ही नवरात्र पर देवी दर्शन के लिए बिरसिंहपुर, नौरोजाबाद, उमरिया और मैहर जाने वाले यात्रियों को काफी दिक्कतें आई। जिन यात्रियों को उक्त ट्रेने रद्द होने की जानकारी नहीं थी, वह रेलवे स्टेशन में काफी परेशान दिखे।
बिलम्ब से आई सात ट्रेनें
संभागीय मुख्यालय के रेलवे स्टेशन में शनिवार को सात ट्रेने काफी देरी से भी आई। जिससे यात्रियों की परेशानियां और भी ज्यादा बढ़ गई। बरौनी-गोदिया सुबह 9.15 बजे से करीब दो घंटे देरी से सुबह10.48 बजे आई। नवतनवा-दुर्ग एक्सप्रेस ढ़ाई घंटे बिलम्ब से सुबह 7.10 बजे के स्थान पर पौने दस बजे आई। उत्कल एक्सपे्रस रात साढ़े सात बजे के स्थान पर करीब तीन घंटे देरी से रात 10.25 बजे शहडोल पहुंची। इसी प्रकार विशाखापटनम-अमृतसर हीरकुण्ड एक्सप्रेस आठ घंटे बिलम्ब से रात १०.२१ बजे के स्थान पर दूसरे दिन सुबह ६.५७ बजे आई। छपरा-दुर्ग सारनाथ एक्सप्रेस तीन घंटे देरी से सुबह 2.30 बजे आई। रीवा-चिरमिरी पेसेन्जर करीब दो घंटे देरी से सुबह तीन बजे शहडोल आई और रीवा-बिलासपुर कपिलधारा ट्रेन सुबह4.50 बजे के स्थान पर सवा दो घंटे बिलम्ब से सुबह 7.08 बजे शहडोल आई।
दस महीने बाद पकड़ाया मोबाइल चोरी का आरोपी
रेल पुलिस ने की कार्रवाई
शहडोल. रेल पुलिस ने दस महीने पहले हुई मोबाइल चोरी की घटना के एक नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। बताया गया है कि पिछले ३० नवम्बर २०१७ को शटल ट्रेन में यात्रा के दौरान पत्ता गोदाम निवासी युवक दीपक शर्मा का बीस हजार रुपए कीमती एक मोबाइल चोरी हो गया था। जिसकी रिपोर्ट पर रेल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी और सीडीआर के माध्यम से इतवारी मोहल्ला निवासी एक नाबालिग युवक के कब्जे से चोरी का मोबाइल बरामद किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो