script

चेक पोस्ट में जांच, वाहन से 50 लाख जब्त, मच गई सनसनी

locationशाहडोलPublished: Nov 04, 2018 08:30:59 pm

Submitted by:

shubham singh

बैंक का बताई जा रही रकम, जांच में जुटी पुलिस

police 50 lakh seized from vehicle

police 50 lakh seized from vehicle

शहडोल। चुनाव के समय पुलिस ने 50 लाख रुपए चेकिंग के दौरान एक वाहन से बरामद किया है। इससे सनसनी मच गई है। वाहन में नंबर नहीं होने की वजह से मामला संदेहास्पद लगने लगा है। चुनाव के समय नेता अक्सर कालेधन का इस्तेमाल करते हैं। चुनाव आयोग के सख्त होने के चलते पुलिस सक्रिय नजर आ रही है। इसलिए संदेह वाले वाहनों की चेकिंग की जा रही है।

संदेह की सूई घूम रही है
सिंहपुर थाना अंतर्गत एसएसटी और एएसपी की टीम ने एक प्राइवेट वाहन से जांच के दौरान 50 लाख की नकदी जब्त की है। रूटीन चेकिंग के दौरान सिंहपुर क्षेत्र में पुलिस ने वाहन से बड़ी मात्रा में नकदी जब्त किया है। बताया गया कि नकदी शहडोल से सिंहपुर के रास्ते से डिंडौरी के बजाग ले जाई जा रही थी तभी पुलिस ने जांच के दौरान पकड़ा है। पूछताछ में चालक और वाहन में मौजूद लोगों ने बताया कि सेंट्रल बैंक का पैसा है, जिसे बजाग शाखा ले जाया जा रहा है। हालांकि प्राइवेट और वाहन में नंबर न होने की होने की वजह से पुलिस की संदेह की सुई घूम रही है। पुलिस ने वाहन में मौजूद लोगों से पूछताछ करते हुए राशि को जब्त कर लिया है और मामले की जानकारी आयोग को भी भेजी जा रही है। उधर पुलिस ने दस्तावेज भी मंगाए हैं, जिनका मिलान किया जा रहा है। पुलिस पूछताछ कर रही हैं कि इतनी बड़ी रकम कहां से लाई गई है और कहां ले जाई जा रही थी। मामले में दस्तावेज भी मांगे हैं लेकिन रात 10बजे तक पर्याप्त दस्तावेज नहीं मिले हैं।

इनका कहना है
पुलिस टीम ने जांच के दौरान लगभग 50 लाख जब्त किया है। पूछताछ में बैंक का पैसा होना बताया गया है। पुलिस ने दस्तावेज मांगे हैं और आयोग को जानकारी दी गई है। प्राइवेट वाहन और रजिस्टर न होने संदेह हैं। जांच की जा रही है।
कुमार सौरभ, एसपी शहडोल

ट्रेंडिंग वीडियो