scriptचोर के साथ जंगल में गई पुलिस का बाघ से हो गया सामना, भागकर बचाई जान | Police and thief went to jungle ran away after seen Tiger | Patrika News

चोर के साथ जंगल में गई पुलिस का बाघ से हो गया सामना, भागकर बचाई जान

locationशाहडोलPublished: Oct 16, 2021 08:26:19 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

चोरी की बाइक जंगल में चोरों ने छिपाकर रखी थीं..चोरी की बाइक को ही जब्त करने पहुंची थी पुलिस…

tiger.png

,,

शहडोल. रात में आप जंगल में हों और अचानक बाघ सामने आ जाए। ये बात हम इसलिए कर रहे हैं क्योंकि ऐसा शहडोल में पुलिस के साथ हुआ। पुलिस चोर के साथ आधी रात जंगल में माल बरामद करने पहुंची थी तभी पुलिस टीम के सामने अचानक बाघ आ पहुंचा। पुलिसकर्मियों पर बाघ हमला कर पाता, इसके पहले ही झाड़ियों में छिपकर किसी तरह जान बचाई। बाद में बाइक जब्त करते हुए चोर के साथ कोतवाली पहुंचे। कोतवाली पुलिस ने गिरोह पर कार्रवाई करते हुए 8 चोरी की बाइक जब्त की है। जंगल में बाघ का सामना होने पर कुछ पुलिसकर्मियों ने बाघ का वीडियो भी अपने मोबाइल में कैद किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84wc0d

जंगल में बाघ देख भागे चोर-पुलिस
पुलिस के अनुसार चोर गिरोह के सदस्यों ने चोरी की कुछ बाइक को बांधवगढ़ से सटे मानपुर-चौरी के जंगल में छिपा रखा था। इन्हीं चोरी की बाइक को जब्त करने के लिए पुलिस चोर को लेकर रात में पहुंची थी तभी सामने बाघ पहुंच गया। इस दौरान एक पुलिसकर्मी बाइक चला रहा था जबकि अन्य पुलिसकर्मी जीप में चोर को लेकर बैठे थे। जैसे ही बाघ नजर आया तो पुलिसकर्मी पहले तो झाड़ियों में छिप गए और फिर भागकर एक गांव पहुंचे और वहां शरण ली। जब बाद में बाघ का मूवमेंट उस जगह से हट गया तो फिर पुलिसकर्मी चोर को लेकर वहां पहुंचे और जंगल में छिपाकर रखी गई चोरी की 6 बाइक को जब्त किया।

ये भी पढ़ें- कचरा गाड़ी ने कलेजे के टुकड़े को कुचला, 2 साल की मासूम ने मां की गोद में तड़पते हुए तोड़ा दम

बाइक चोरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
कोतवाली टीआई रत्नांबर शुक्ला के अनुसार, एक चोरी की बाइक लिए दो लोग नरसरहा तालाब के पास खड़े होने की सूचना मिली थी। सूचना पर पुलिस टीम ने घेराबंदी कर बाइक लिए दो लोगों को पकड़ा था। इसमें एक विकास बर्मन निवासी बाणगंगा और दूसरा महीप तिवारी निवासी ताला थाना मानपुर जिला उमरिया हाल इंद्रबस्ती शहडोल बताया। पूछताछ करने पर आरोपियों ने बताया कि दोनों लोग अपने अन्य साथियों रामनरेश प्रजापति, नीरज वर्मा एवं रवि साहू के साथ गिरोह बनाकर शहडोल शहर तथा आसपास से 9 एवं बुढ़ार से एक कुल 10 बाइक चोरी किए हैं। इसमें कुछ बाइक मानपुर तथा अनूपपुर में रखे हैं। इस पर पुलिस ने सभी आरोपियों को तलाश कर अभिरक्षा में लेकर गहन पूछताछ की। तो आरोपियों ने चोरी की कुछ बाइकों को बेचे जाने और कुछ बाइक को जंगल में छिपाकर रखने की बात बताई थी।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84wc0d
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो