पुलिस ने 36 घंटे के अंदर लूट के आरोपियों को पकड़ा, आरोपियों से लूट के 23700 रुपए सहित सामग्री बरामद

एसपी ने लूटेरों को पकडऩे बनाई थी टीम

शहडोल। सोहागपुर पुलिस ने 8 नवंबर को युवती से लूट के मामले में दो आरोपियों को पकड़ते हुए करीब 23700 रुपए आदि सामग्री बरामद कर ली है। पुलिस ने लूट के 36 घंटे बाद ही आरोपियों को पकडऩे में कामयाबी प्राप्त की है। गौरतलब है कि आठ नवंबर को करीब 1.30 बजे वाहद बेगम पिता फैयाज खान 20 वर्ष निवासी चंदनिया थाना पाली जिला उमरिया सेंट्रल बैंक राजेन्द्र टाकिज शहडोल के पास से 20 हजार रुपए निकालकर अपनी स्कूटी से सोहागपुर गढ़ी की तरफ जा रही थी। इस दौरान पूर्व से रखे 10 हजार रुपए, मोबाइल,पासबुक, आधार कार्ड दवाई बैग में रखकर कंधे से लटकाया हुआ था। तभी एक मोटरसाइकिल सवार दो बदमाश पीछे से आए और उसका रुपयों से भरा बैग छीनकर भाग गए।
लूटेरों को पकडऩे एसपी ने बनाई थी टीम
युवती ने इसकी शिकायत सोहागपुर थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में लिया था। बस्ती में हुई इस लूट को वारदात को पुलिस अधीक्षक ने अत्यंत गंभीरता से लेते हुए स्वंय के निर्देशन तथा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एवं उप पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन में बदमाशों का पता लगाने टीम गठित की थी। टीम ने लगातार पता लगाते हुए इस लूट का 36 घंटे में पर्दाफाश करते हुए आरोपी दीपक पिता संतोष रजक 19 वर्ष निवासी कोईलारी फाटक के पास कल्याणपुर तथा बिलासपुर का एक नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लूट में प्रयुक्त मोटरसाइकिल, युवती का बैग, 23700 रुपए, मोबाइल, आधार कार्ड, पासबुक आदि सामग्री बरामद कर ली है। लूट की इस घटना का पर्दाफास करने में थाना प्रभारी सोहागपुर रत्नाम्बर शुक्ल, उपनिरीक्षक संजीव उईके, रजनीश तिवारी, बालकरण, विकास पटैल, गजरूप सिंह, लक्ष्मी पटैल, मुमताज कुरैसी एवं सायबर सेल के आरक्षक सत्यप्रकाश मिश्रा शामिल रहे। पुलिस अधीक्षक ने इस टीम को पुरस्कार प्रदान करने की घोषणा की है।

shubham singh
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned