script

थैले में जिंदा बम लेकर कॉलोनी में घूम रहा था अपराधी, पुलिस ने इस तरह पकड़ा

locationशाहडोलPublished: Oct 29, 2018 04:42:09 pm

Submitted by:

shubham singh

रेलवे यार्ड में एसएसटी और पुलिस की संयुक्त कार्रवाई

Police arrested gangster

Police arrested gangster

शहडोल। शहर के बदमाशों का हौसला चरम पर है। बदमाश खुलेआम बम लेकर घूम रहे हैं। पुलिस की कार्रवाई के बाद भी इन बदमाशों का हौसला कम नहीं हो रहा है। बल्कि ये अपराधिक वारदात को अंजाम देने के लिए बम लेकर चल रहे हैं। पुलिस ने इसी प्रकार के शहर के एक अपराधी को बम लेकर घूमते समय पकड़ा है।


कुख्यात अपराधी है

शहर के रेलवे यार्ड के नजदीक कुख्यात अपराधी थैला में जिंदा बम रखकर घूम रहा था। मुखबिर की सूचना पर एसएसटी और कोतवाली पुलिस ने दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस की मानें तो आरोपी शहर का कुख्यात अपराधी है, जिसके खिलाफ कई अपराध दर्ज हैं। आरोपी थैला में बम रखकर वारदात की फिराक में था कि पहले ही पुलिस की टीम ने दबिश देकर पकड़ा है। टीआई रावेन्द्र द्विवेदी के अनुसार, रेलवे यार्ड के पास शुभम उर्फ दुर्गेश बत्रा थैले में जिंदा बम रखकर घूम रहा था। पुलिस को देखते ही आरोपी शुभम भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने खदेड़ते हुए आरोपी को दबोच लिया। पुलिस ने आरोपी से दो जिंदा बम जब्त किया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है, जिससे कई सुराग मिल सकते हैं। पुलिसने बताया कि आरोपी के खिलाफ पूर्व के कई बड़े अपराध भी दर्ज हैं। कार्रवाई में एएसआई दिलीप सिंह, रजनीश तिवारी, आरक्षक मनहरण, लोकेश और निर्मल मिश्रा की भूमिका रही।


जिला बदर का आरोपी घूम रहा था शहर
लगातार आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देने वाला आरोपी अशद अली जिलाबदर के बाद भी शहर में घूम रहा था। मुखबिर की सूचना पर सोहागपुर पुलिस ने दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार किया है। सोहागपुर पुलिस ने बताया कि लगातार अपराधों मे लिप्त होने पर जिला दंडाधिकारी शहडोल द्वारा अशद अली निवासी सोहागपुर को जिले की सीमा से बाहर रहने का आदेश पारित किया गया था। इसके बाद भी आरोपी शहर में ही था। सूचना सोहागपुर पुलिस को मिलते ही बाणगंगा तिराहे से आरोपी को गिरफ्तार किया है। कार्यवाही मे सोहागपुर एसआई सुभाष दुबे, संजीव उइके, पीएसआई संध्या व आरक्षक राजेन्द्र, संतोष, निखिल, रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो