scriptहत्या के संदेह पर रस्सी से बांधकर पुलिस ने पीटा, युवक का टूटा पैर, आईजी ने बैठाई जांच | Police beaten youth suspicion of murder | Patrika News

हत्या के संदेह पर रस्सी से बांधकर पुलिस ने पीटा, युवक का टूटा पैर, आईजी ने बैठाई जांच

locationशाहडोलPublished: Sep 12, 2019 08:04:13 pm

Submitted by:

amaresh singh

पीडि़त ने आईजी से की शिकायत, डीआईजी करेंगे मामले की जांच, सात दिन के भीतर मांगी रिपोर्ट

Police beaten youth suspicion of murder

हत्या के संदेह पर रस्सी से बांधकर पुलिस ने पीटा, युवक का टूटा पैर, आईजी ने बैठाई जांच

शहडोल। हत्या के संदेह पर पुलिस द्वारा एक युवक के साथ बेरहमी से मारपीट का मामला सामने आया है। मामले की शिकायत उमरिया के घुनघुटी निवासी पीडि़त संदीप दुबे ने आईजी एसपी सिंह से की है। आईजी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल जांच भी बैठा दी है।

जांच रिपोर्ट सात दिन के भीतर मंगाई है

डीआईजी पीएस उइके से मामले की जांच रिपोर्ट सात दिन के भीतर मंगाई है। पीडि़त युवक ने एसपी और अन्य पुलिसकर्मियों पर भी मारपीट के आरोप लगाए हैं। पीडि़त संदीप के अनुसार, डेढ़ साल पहले घुनघुटी में ही बड़ी मां की लाश जंगल में मिली थी। जांच के नाम पर पुलिस मां, बड़े भाई, पिता, बहन और मुझे काफी समय से परेशान कर रही है। 16 अगस्त वाहन में पुलिस अधिकारी घर पहुंचकर उमरिया ले गए। जहां पर बेरहमी से मारपीट की गई।

अधिकारियों ने सामने बैठाकर बेरहमी से लाठी डण्डों से पिटवाया

पीडि़त ने बताया कि अधिकारियों ने सामने बैठाकर बेरहमी से लाठी डण्डों से पिटवाया। पुलिस की मारपीट से दाया पैर टूट गया और गंभीर चोट आई है। पीडि़त ने बताया कि इलाज के लिए सरकारी अस्पताल गया तो पुलिस का मामला कहकर इलाज नहीं किया गया। किसी तरह निजी अस्पताल पहुंचकर जांच कराई है। पीडि़त ने शिकायत देकर अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। आईजी एसपी सिंह ने शिकायत के बाद मामले की जांच के निर्देश डीआईजी को दिए हैं। डीआईजी से सात दिन के भीतर बिंदुवार मामले की रिपोर्ट मांगी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो