scriptpolice took procession their knees miscreants vowed not commit crime | पुलिस ने घुटनों के बल निकाला जुलूस, बदमाशों ने खाई क्राइम न करने की कसम | Patrika News

पुलिस ने घुटनों के बल निकाला जुलूस, बदमाशों ने खाई क्राइम न करने की कसम

-गुंडे-बदमाशों का हथकड़ी लगाकर निकला जुलूस
-पुलिस ने बदमाशों से लगवाई उठक-बैठक
-रास्ते में बदमाश बोल रहे थे- अब नहीं करेंगे क्राइम
-3 बदमाशों का जिलाबदर और 1 पर एनएसए

शाहडोल

Published: March 28, 2022 06:27:33 pm

शहडोल. मध्य प्रदेश के शहडोल जिले की सोहागपुर पुलिस ने गंभीर अपराध में फरारा आरोपियों के खिलाफ कड़ी कारर्वाई करते हुए उनका जुलूस निकारलकर कर जगह-जगह उठक बैठक लगवाई है। बता दें कि, सोहागपुर थाना इलाके में बीते दिनों हुए चापा की घटना में दो आरोपियों द्वारा चाकू से गोदकर एक युवक की हत्या की गई थी। वहींं, दूसरे को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। घटना के बाद से दोनों आरोपी फरार थे।

News
पुलिस ने घुटनों के बल निकाला जुलूस, बदमाशों ने खाई क्राइम न करने की कसम

फरारी के दौरान कई और घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे रहे थे। सोहागपुर पुलिस के द्वारा उक्त मामले में एक आरोपी शुभकरण सिंह गोंड़ को गिरफ्तार कर लिया है। इस दौरान उसे न्यायालय में पेश करने के लिए थाने से पैदल ही ले जाया गया। वहीं पुलिस ने आबकारी एक्ट के मामले में दो और आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा था, जिन्हें भी पुलिस न्यायालय में पेश किया है।

यह भी पढ़ें- दो कारों से शहर में लाया जा रहा था लाखों का गांजा, पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में किया भांडाफोड़


अपराधों का पर्याय बन चुके आरोपियों के खिलाफ पुलिस की सख्ती

जिले में लगातार बढ़ते अपराधों के बीच अब पुलिस ने सख्ती दिखानी शुरू कर दी है। ऑपरेशन वज्र के तहत आरोपियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गई है। अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक शहडोल डीसी सागर और पुलिस अधीक्षक अवधेश कुमार गोस्वामी द्वारा जिले को सक्रिय शरीर और संपति संबंधी अपराधियों पर हाल में ऑपरेशन वज्र की घोषणा की है। इस ऑपरेशन में जिले के सभी थाना प्रभारियों को निर्देशित किया गया हैं कि, सक्रिय शरीर एवं संपति संबंधी अपराधियों पर अधिक से अधिक कार्रवाई की जाए। आपराधिक गतिविधियो की रोकथाम के लिये यह विशेष अभियान चलाया गया है।

यह भी पढ़ें- इस राज्य में मोनोपॉली खत्म, 120 रुपए सस्ती हुई शराब


पुलिस ने चलाया अभियान

इस दौरान पुलिस ने कुल 155 गुंडे बदमाशों के विरुद्ध प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की है। हाल ही में लूट, हत्या और अन्य अपराधों के बढ़ने के साथ ही पुलिस ने भी सख्ती दिखानी शुरू कर दी है। अब पिछले तीन साल का रेकार्ड भी खंगाले जा रहे हैं, जिसमें थाना सिंहपुर में 2 आरोपी, थाना बुढार में 1 आरोपी, थाना जैतपुर में 1 कुल 4 आरोपियों के विरुद्ध जिला बदर और थाना बुढ़ार में 1 आरोपी के रासुका के तहत जेल निरुद्ध किया गया। जिले के सभी थानों में कुल 150 आरोपियों के विरुद्ध अन्य प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

द्वारकाधीश मंदिर में पूजा के साथ आज शुरू होगा BJP का मिशन गुजरात, मोदी के साथ-साथ अमित शाह भी पहुंच रहेRajasthan: एंटी करप्शन ब्यूरो की सक्रियता से टेंशन में Gehlot Govt, अब केंद्र की तरह जांच से पहले लेनी होगी अनुमतिVIP कल्चर पर पंजाब की मान सरकार का एक और वार, 424 वीआईपी को दी रही सुरक्षा व्यवस्था की खत्ममां की खराब तबीयत के बावजूद बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे ओबेड मैकॉय, संगकारा ने जमकर की तारीफदिल्ली में डबल मर्डर से सनसनी! एक की चाकू से गोदकर हत्या, दूसरे को गोली मारीRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चEncounter In Ghaziabad: बदमाशों पर कहर बनकर टूटी पुलिस, एक रात में दो इनामी अभियुक्तों को किया ढेरपाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने अलापा कश्मीर राग कहा- शांति सुनिश्चित करने के लिए धारा 370 को करें बहाल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.