ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियो को बनाया बंधक, समझाइश पर छोड़ा

ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियो को बनाया बंधक, समझाइश पर छोड़ा
chhindwarachhindwara

Online Indore | Publish: Aug, 15 2015 11:11:00 PM (IST) Shahdol, Madhya Pradesh, India

मंडला जिले के मवई थाना अंतर्गत दाढ़ी मानपुर के खम्हरिया गांव में 3 पुलिसकर्मियों को ग्रामीणों ने बंधक बना लिया।

शहडोल। मंडला जिले के मवई थाना अंतर्गत दाढ़ी मानपुर के खम्हरिया गांव में 3 पुलिसकर्मियों को ग्रामीणों ने बंधक बना लिया। युवक के साथ मारपीट को लेकर उपजा विवाद। पुलिस के आला अधिकारियों की समझाइश दी जिसके बाद मामला शांत हो गया।

एसपी एपी सिंह के अनुसार खम्हरिया गांव की स्कूल में अध्यापक और पालक संघ के बीच ध्वजारोहण को लेकर शुक्रवार को विवाद हुआ था। सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस मौके पर गई थी। इसी दौरान एक पुराने मामले में फरार आरोपी के गांव में घूमने की सूचना मिली।

जिसके बाद एक एएसआई और 2 पुलिस आरक्षकों ने युवक को दौड़ा दिया। युवक गोबर के ढेर में जा गिरा। इसके बाद ग्रामीणों में आक्रोश पनप गया। कई शराबी ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों को बंधक बना लिया और युवक की डॉक्टर से जांच कराने की मांग की। बाद में पुलिसवालों को ग्रामीणों ने छोड़ दिया। ग्रामीणों का आरोप था की पुलिस ने युवक को दौड़ा-दौड़ा कर मारा है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned