महिला की मौत पर हंगामा, लापरवाही का आरोप

महिला की मौत पर हंगामा, लापरवाही का आरोप

shivmangal singh | Publish: Sep, 06 2018 08:27:51 PM (IST) Shahdol, Madhya Pradesh, India

शहर के श्रीराम अस्पताल से रेफर के तुरंत बाद महिला की मौत

शहडोल. शहर के श्रीराम अस्पताल में इलाज के बाद रेफर महिला की रास्ते में मौत हो गई। परिजनों ने डॉक्टर और अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। परिजनों का आरोप था कि डॉक्टरों के गलत इलाज की वजह से महिला की मौत हुई है। परिजन काफी समय तक अस्पताल में विरोध करते करते रहे। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचकर कार्रवाई का आश्वासन दिया। पुलिस के अनुसार, माला यादव पति रमेश यादव निवासी बमूरा सिंहपुर पिछले कई दिनों से बीमार थी। महिला को इलाज के लिए परिजनों ने श्रीराम अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां पर लगाातार हालत बिगड़ती जा रही थी।
इसी दौरान बुधवार को महिला की हालत काफी बिगड़ गई। जिसके बाद डॉक्टरों ने नाजुक हालत को देखते हुए इलाज के लिए जबलपुर रेफर कर दिया। इसी दौरान कुछ दूर पहुंचते ही महिला की मौत हो गई। मामले को लेकर एएसआई रामराज पांडेय का कहना है कि शिकायत पर मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। अस्पताल प्रबंधन ने पीडि़त परिवार से जमा कराई इलाज की शुल्क भी वापस कर दी है।
गाज गिरने से युवक और डूबने से बालक की मौत
जैतपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत अलग-अलग घटनाओं में एक युवक और एक बालक की मौत हो गई। घटना के सम्बंध में बताया गया है कि बुधवार की शाम आकाशीय बिजली गिरने से केशम टोला निवासी सुखसेन पिता बाबूलाल केवट उम्र 30 वर्ष की मौत हो गई। घटना के समय वह मवेशी चराने गया हुआ था। दूसरी घटना में मंगलवार को गाज की चपेट में आकर बांध में गिरने से बालक की मौत हो गई। टीआई जालम सिंह ने बताया कि रोहित कुमार केवट पिता राम प्रसाद केवट उम्र 13 वर्ष कल शाम को अपने स्कूल से वापस आते समय अपने साथियों के साथ बांध में नहा रहा था । उसी समय अचानक बांध में गिर जाने उसकी मौत हो गई । बुधवार को दोपहर तकरीबन 3बजे बांध में पड़ी उसकी लाश मिली है। शव को पीएम के लिए भेजवा दिया गया है।

Ad Block is Banned