scriptखराब सड़क की मरम्मत को लेकर प्रदर्शनकारियों ने कीचड़ में लगाया धान का रोपा | Protesters planted paddy in the mud over the repair of a bad road | Patrika News

खराब सड़क की मरम्मत को लेकर प्रदर्शनकारियों ने कीचड़ में लगाया धान का रोपा

locationशाहडोलPublished: Jul 03, 2022 10:35:01 pm

Submitted by:

shubham singh

जर्जर सड़क को लेकर सौंपा ज्ञापन, सुधार न होने पर करेगें बड़ा आंदोलन

खराब सड़क की मरम्त को लेकर प्रदर्शनकारियों ने कीचड़ में लगाया धान का रोपा

खराब सड़क की मरम्त को लेकर प्रदर्शनकारियों ने कीचड़ में लगाया धान का रोपा

शहडडोल. नगर के कई स्थानों में सड़क की हालत जर्जर बनी हुई है। सड़कों पर बड़े-बड़े गढ्डे हो गए हैं। बरसात के दिनों में पानी भरने से आवागमन में परेशानियों का सामना करना पड़ता है। नगर के पाली रोड की सड़क की हालत जर्जर होने पर युवा कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन किया है। युवाओं खस्ताहाल सड़क पर रोपा लगाकर प्रदर्शन किया। शनिवार को युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष अनुपम गौतम व महासचिव सुफियान खान के साथ ही अन्य वार्डों के पार्षद व स्थानीय लोगों ने सड़क के मरम्मत कार्य को लेकर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में उल्लेख किया गया कि नगर के प्रवेश मार्ग मुडऩा नदी पाली रोड से जय स्तम्भ चौक तक सड़क चलने योग्य नहीं है। विगत 4-5 वर्षों से सड़क पूरी तरह खराब हो चुका है। जिससे कई बार गंभीर दुर्घटनाऐं हो चुकी हैं। साथ ही सड़क में बड़े-बड़ेे गढ्डे हो गये हैं। सड़क मरम्मत के कार्य को लेकर नगर पालिका व लोकनिर्माण विभाग एक दूसरे पर जिम्मा बताते हुए अपना पल्ला झाड़ लेते है। शिकायत के बाद खानापूर्ति के लिए गढ्डों पर मिट्टी व गिट्टी डाल दिया जाता है जिसे दुर्घटना का खतरा और भी बढ़ जाता है। विरोध प्रर्दशन में नपा उपाध्यक्ष कुलदीप निगम, पार्षद पूणेन्द्र मिश्रा, पार्षद दानिश अहमद, पार्षद घनश्याम जयसवाल, पार्षद प्रभात पाण्डेय, पार्षद जित्तू सिंह, पार्षद प्रीतम सोनी, अभिषेक शुक्ला, निशांत जोशी, मुशरान खान, सबी खान बंटी, सेख आबिद, विक्की खान, यासीन खान, सन्नी खान, शहज़ादा खान, समीर खान, शम्मी, साकिब खान के अलावा आयुष श्रीवास्तव, जफर जफारी, संदीप तिवारी, उमेश श्रीवास्तव, गोपाल शर्मा, वैभव सिंह, भूरा भैय्या, सुल्तान, नरेंद्र, धीरू बैगा एवं बड़ी संख्या में कार्यकर्ता एवं स्थानीय लोग उपस्थित रहे।
मरम्मत न होने पर आंदोलन की चेतावनी
बीते दिनों वार्ड वासियों की मांग पर पार्षद सुफियान खान ने स्वयं के खर्च से स्टोन डस्ट सड़क पर डलवा कर सड़क की मरम्मत कराई थी, लेकिन बड़े-बड़े वाहनों के आवागमन के कारण रोड की हालत फिर से जस की तस हो गई। ज्ञापन के माध्यम से मंाग की गई है कि सड़क का मरम्मत कार्य कराकर चलने योग्य बनाया जाए। अन्यथा युवा कांग्रेस उग्र आंदोलन करने को मजबूर होगा। कलेक्टर ने सड़क का मरम्मत कार्य काराने का आश्वासन दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो