scriptसीएए के विरोध में उतरा जन सैलाब | Public flood in opposition to CAA | Patrika News

सीएए के विरोध में उतरा जन सैलाब

locationशाहडोलPublished: Jan 23, 2020 08:18:37 pm

Submitted by:

lavkush tiwari

मोदी और कलेक्टर के विरुद्ध की नारेबाजी

Public flood in opposition to CAAसीएए के विरोध में उतरा जन सैलाब

Public flood in opposition to CAAसीएए के विरोध में उतरा जन सैलाब,सीएए के विरोध में उतरा जन सैलाब,सीएए के विरोध में उतरा जन सैलाब

शहडोल. सीएए और एनआरसी के विरोध में नगर के लोग सड़क पर उतरे और नगर में विशाल रैली निकालकर केन्द्र सरकार द्वारा पारित किए गए निर्णय को वापस लेने के लिए मूल निवासी संघ के बैनर तले भाजपा और उसके सहयोगी संगठनों को छोड़कर सभी संगठनों के सदस्यों ने विरोध किया। इस दौरान सुबह 11 बजे से नगर के रेलवे मैदान में भारी हुजूम एकत्रित हुआ और गुरुवार को दोपहर 1 बजे रेलवे मैदान से पुराना गांधी चौक, जैन मंदिर, नटराज मार्केट होते हुए नया गांधी चौक, नपा चौक से जेल बिल्डिंग होकर राजेन्द्र टाकीज, पुराना बस स्टैंड से जय स्तंभ तक विशाल रैली निकाली और इसके बाद राष्ट्रपति के नाम एडीएम अशोक ओहारी को ज्ञापन दिया।
मोदी के विरुद्ध लगाए नारे-
रैली के दौरान सीएए और एनआरसी का विरोध कर रहे लोगों ने मोदी के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की और प्रस्ताव वापस लेने के साथ देश बचाने के नारे लगाए। रैली के दौरान प्रशासन द्वारा पुलिस बल की तैनाती की गई थी और यातायात व्यवस्थित करने के लिए वन वे किया गया था।
कलेक्टर बाहर आओ के लगाए नारे-
जय स्तंभ के सामने प्रदर्शनकर रहे लोगों ने कलेक्ट्रेट में घुसने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को कलेक्ट्रेट के बाहर गेट पर ही रोक दिया। इस दौरान एसडीएम मिलिंद नागदेवे ज्ञापन लेने पहले से मौजूद रहे लेकिन प्रदर्शनकारी लगातार कलेक्टर बाहर आओ के नारे लगाते रहे और इसी दौरान एडीएम आशोक ओहरी ज्ञापन लेने पहुंंचे और ज्ञापन लेकर अन्दर चले गए। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने कलेक्टर के विरुद्ध भी जमकर नारेबाजी करते हुए विरोध दर्ज कराया। प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं के अलावा अन्य दलों के लोग भारी संख्या में मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो