script

बांग्लादेश ए के खिलाफ पूजा को मिल सकती है प्लेइंग इलेवन में जगह

locationशाहडोलPublished: Dec 11, 2017 06:28:40 pm

Submitted by:

Shahdol online

शानदार प्रदर्शन की रहेगी उम्मीद

Sports,city,cricket,match,pooja,

Sports,city,cricket,match,pooja,

शहडोल- शहर की पूजा वस्त्रकार कल बांग्लादेश ए के खिलाफ खेलते नजर आ सकती हैं। टी-20 क्रिकेट में पूजा का दम देखने को मिल सकता है। विमेंस इंडिया ए और बांग्लादेश ए के बीच कल से टी-20 सीरीज की शुरुआत हो रही है। 3 मैच की इस टी-20 सीरीज के लिए शहडोल की पूजा वस्त्रकार का भी सेलेक्शन हुआ है। जिसमें पूजा को प्लेइंग इलेवन में जगह मिलने की पूरी संभावना है। पूजा बांग्लादेश ए के खिलाफ मैदान में अपना दमदार खेल का प्रदर्शन करते नजर आ सकती हैं। पूजा पिछले कुछ साल से लगातार बेहतर खेल का प्रदर्शन कर रही हैं। जिसका फल उन्हें अब मिला है। इंडियन विमेंस ए टीम में उन्हें जगह मिली है।
पूजा वस्त्रकार बॉलिंग ऑलराउंडर हैं। जो गेंदबाजी तो करती ही हैं। इसके अलावा मौका मिलने पर बल्लेबाजी में भी अपना दम दिखाती हैं। वैसे भी टी-20 क्रिकेट में ऑलराउंडर खिलाडिय़ों की खासी डिमांड होती है। पूजा से भी उम्मीद है की इंडिया ए टीम से जो इन्हें मौका मिला है । इसे भुनाने में वो कामयाब रहेंगी। टी-20 क्रिकेट के रोमांच की शुरुआत कल से हो रही है। जिसके लिए पूजा वस्त्रकार पूरी तरह से तैयार हैं । पहला टी-20 मैच 12 दिसंबर को खेला जाएगा, दूसरा टी-20 मैच 14 दिसंबर को खेला जाएगा। तीसरा टी-20 मैच 16 दिसंबर को खेला जाएगा। ये तीनों ही टी-20 मैच बेलगाम में खेले जाएंगे। जहां अपने शहर की पूजा वस्त्रकार से भी दमदार खेल की उम्मीद होगी। क्योंकि अगर इंडिया ए टीम में पूजा बेहतर खेल दिखाने में कामयाब होती हैं।
तो फिर उन्हें इंडियन टीम में भी मौका मिल सकता है। क्योंकि इंडियन विमेंस टीम के लिए सेलेक्शन का रास्ता इंडिया ए टीम से ही होकर जाता है। उम्मीद है की पूजा वस्त्रकार इंडिया ए टीम से कमाल का खेल दिखाने में कामयाब रहेंगी। कल से टी-20 सीरीज की
शुरुआत हो रही है। सीरीज का पहला मैच कल सुबह 10 बजे से शुरू होगा। उम्मीद है की पूजा दमदार खेल दिखाने में कामयाब रहेंगी।

ट्रेंडिंग वीडियो