scriptबाउंड्री कूदकर पेट्रोल पंप में घुसे बदमाश, कट्टा दिखाकर लूट | punk looted in petrol pump | Patrika News

बाउंड्री कूदकर पेट्रोल पंप में घुसे बदमाश, कट्टा दिखाकर लूट

locationशाहडोलPublished: Jan 23, 2019 07:09:15 pm

Submitted by:

shubham singh

देवलोंद के चालुक्य पेट्रोल पंप में देर रात की घटना

punk looted in petrol pump

punk looted in petrol pump

शहडोल/देवलोंद। देवलोंद थाना क्षेत्र के अंतर्गत बाउंड्रीवाल कूदकर पेट्रोल पंप परिसर में घुसे बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है। वारदात सोमवार की देर रात लगभग दो बजे के आसपास की बताई जा रही है। मामले की शिकायत पेट्रोल पंप कर्मचारियों ने पुलिस के समक्ष दर्ज कराई है। बताया गया कि चार नकाबपोश बदमाशों ने पेट्रोल पंप कर्मचारियों से लूट की वारदात की है। देवलोंद प्रभारी विजय सिंह के अनुसार, पेट्रोल पंप के कर्मचारी ग्लास बंद करके अंदर थे तभी बाउंड्रीवाल कूदकर परिसर में घुसे चार बदमाशों ने लूट की।

नकदी 19 हजार रूपए और दो मोबाइल छीनकर भाग निकले

बदमाशों ने कट्टा दिखाकर नकदी 19 हजार रूपए और दो मोबाइल छीनकर भाग निकले। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पतासाजी कर रही है। पुलिस आधा दर्जन से ज्यादा संदेहियों से पूछताछ कर सुराग भी जुटाया है।


कर्मचारियों के साथ की मारपीट
बताया गया कि कट्टा लेकर घुसे बदमाशों ने कर्मचारियों से मारपीट भी की है। आरोपी अस्त्र शस्त्र लेकर पेट्रोल पंप पहुंचे थे। मारपीट से कुछ कर्मचारियों को चोट भी आई है। बताया गया कि विरोध करने पर मारपीट की थी।


सूचना न दे इसलिए मोबाइल ले गए लुटेरे
पुलिस के अनुसार, नकाबपोश बदमाश काफी शातिर थे। घटना की जानकारी तत्काल पुलिस और अन्य लोगों को कर्मचारी न दे सके, इसके लिए बदमाश कर्मचारियों के फोन छीनकर रख लिए थे। लूट के बाद दोनों फोन को बदमाश अपने साथ ले गए और कुछ दूरी पर फेंक दिए। एक फोन की लोकेशन भी पुलिस को मिल चुकी है।


बढ़ रही चोरी की घटनाएं
जिले में चोरी और लूट की घटनाएं बढ़ रही है। पिछले तीन माह में कई चोरी की घटनाएं हो रही है। चोर सूने मकानों और दुकानों को अपना निशाना बना रहे हैं। इससे लोगों में भय व्याप्त है। लोग डर के मारे अपने मकान को छोड़कर कहीं जा नहीं पा रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो