scriptरोमांचक मुकाबले में रेलवे ने दिल्ली को हराया | Patrika News

रोमांचक मुकाबले में रेलवे ने दिल्ली को हराया

locationशाहडोलPublished: Feb 24, 2018 06:01:59 pm

Submitted by:

shivmangal singh

1 विकेट से जीता है रेलवे, जानिए कैसा रहा पूरा मुकाबला

Railways defeated Delhi in exciting encounter
रोमांचक मुकाबले में रेलवे ने दिल्ली को हराया
1 विकेट से जीता है रेलवे, जानिए कैसा रहा पूरा मुकाबला

बुढार- अखिल भारतीय फें्रड्स गोल्ड कप टूर्नामेंट में शुक्रवार को डब्लूसीआर रेलवे और दिल्ली के बीच मैच खेला गया। जहां दिल्ली की टीम को एक रोमांचक मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। मैच रोमांच के चरम पर आकर खत्म हुआ। मैच में डब्लूसीआर रेलवे ने दिल्ली को 1 विकेट से हराया।
टॉस का बॉस
मैच में डब्लूसीआर ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया

रेलवे ने जीता मैच
टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली की टीम ने निर्धारित 30 ओवर में 6 विकेट खोकर 188 रन बनाए। जवाब में डब्लूसीआर ने 25 ओवर 5 गेंद में 9 विकेट खोकर 189 रन बनाकर मैच में जीत दर्ज कर ली। जिसमें डब्लूसीआर टीम के भूपेंद्र यादव को मैन आफ द मैच दिया गया, मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दो हजार रुपए नकद दिया गया।
मैच में अंपायरिंग का जिम्मा बीसीसीआई पैनल अंपायर राकेश त्रिपाठी और अमित बक्स ने निभाई । वहीं दर्शकों को पुरस्कार भी दिया गया । जिसमें संतोष पनिका, सुरजीत चतुर्वेदी,विजय चौधरी को मोबाइल, डिनर सेट, दीवाल घड़ी दे कर प्रोत्साहित किया गया।
कार्यक्रम में आयोजन समिति के सदस्य कैलाश विशनानी, महेंद्र त्रिपाठी, पवन नियरसेस, विक्रम सिंह, अवधेश पांडेय, पुष्पराज सिंह मंचासीन रहे। नगर के स्वर्गीय कुशाभाऊ ठाकरे स्टेडियम में अखिल भारतीय गोल्ड कप क्रिकेट टूर्नामेंट के छठवें दिन खेले गए मैच के मुख्य अतिथि केपी सिंह रहे ।
——————————————-

मवेशियों से भरे तीन वाहन पुलिस ने पकड़े
देवलोद – पुलिस ने मवेशियों से भरे तीन वाहनो को जप्त किया है। पकड़े गए वाहनों में 6 नग बछड़ा, 5 नग पड़वा शामिल है। इसी तरह से 10 चक् का वाहन में भी मवेशी पकड़ाए है। बताया गया हे कि मवेशियों को वाहनों मे निर्दयता से बाधा गयाथा। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर पशु अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है।
———————————
अज्ञात की अस्पताल में मौत
देवलोंद- प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र खाड़ में बुधवार को एक अज्ञात ब्यक्ति की मोत हो गई। जिसकी शिनाख्त न होने पर उसका शव बाणसागर में ही दफना दिया गया है। बताया गया है कि उक्त ब्यक्ति शहर में कई दिनो से विक्षिप्ति अवस्था में धूम रहा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो