scriptसाढ़े आठ घंटे बिलम्ब से आई सारनाथ एक्सप्रेस | Sarnath Express from Bilamb arrived at eight and a half hours | Patrika News

साढ़े आठ घंटे बिलम्ब से आई सारनाथ एक्सप्रेस

locationशाहडोलPublished: Oct 15, 2019 09:37:03 pm

Submitted by:

brijesh sirmour

तीन अन्य ट्रेनें भी हुई लेट, यात्री हुए परेशान

train_2.jpg

Due to absence of periodic over hurling Dayoday Express accident

शहडोल. संभागीय मुख्यालय के रेलवे स्टेशन में मंगलवार को छपरा-दुर्ग सारनाथ एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय रात 23.35 बजे के स्थान पर साढ़े आठ घंटे बिलम्ब से सुबह आठ बजे आई। इसके अलावा तीन अन्य ट्रेनें भी काफी बिलम्ब से आई। जिससे यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। देरी से आने वाली ट्रेनों में सुबह 11.30 बजे छूटने वाली शहडोल-अंबिकापुर टे्रन डेढ़ घंटे देरी से दोपहर एक बजे रवाना हुई। सुबह 9.10 बजे आने वाली बरौनी-गोंदिया एक्सप्रेस दो घंटे देरी से सुबह 11 बजे पहुंची। अंबिकापुर-जबलपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस सवा दस बजे के स्थान पर तीन घंटे देरी से दोपहर 1.10 बजे आई।
रेलवे स्टेशनों में लगेगा एटीएम
शहडोल. संभागीय मुख्यालय के रेलवे स्टेशन सहित अनूपपुर एवं उमरिया के रेलव स्टेशन में रेलव विभाग द्वारा एटीएम लगाया जाएगा। जिसके लिए टेण्डर की प्रक्रिया शुरू कर दी गई। तदाशय की जानकारी देते हुए वाणिज्य निरीक्षक प्रकाश साहू ने बताया है कि इस बार टेण्डर की प्रक्रिया में रिजर्व प्राइज का निर्धारण नहीं किया गया है। संबंधित बैंक प्रबंधन द्वारा जो रिजर्व प्राइज का निर्धारण किया जाएगा, उसी के आधार पर बैंक को एटीएम लगाने की अनुमति प्रदान की जाएगी। शहडोल में पार्सल आफिस के सामने एटीएम लगाया जाएगा, ताकि ज्यादा से ज्यादा रेलयात्री इसका लाभ ले सकें। गौरतलब है कि रेलवे स्टेशन में एटीएम लगाने की पिछले कई महीनों से मांग की जा रही है और इस मुद्दे पत्रिका ने भी समाचारों के माध्यम से रेल प्रशासन का ध्यानाकर्षण कराया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो