सतना ने रीवा को 2-0 से, शहडोल ने सतना को 7-० से दी शिकस्त

विश्वविद्यालय में संभाग स्तरीय महिला फुटबाल प्रतियोगिता का आयोजन

By: Shahdol online

Published: 04 Jan 2018, 09:59 AM IST

शहडोल. मध्य प्रदेश उच्च शिक्षा विभाग के निर्देशानुसार पं. शंभूनाथ शुक्ला विश्वविद्यालय में संभाग स्तरीय महिला फुटबाल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में रीवा, सतना व शहडोल की टीम ने भाग लिया। उक्त महिला फुटबाल प्रतियोगिता का शुभारंभ विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. मुकेश तिवारी व रजिस्टार विनय सिंह, डा. भरत शरण सिंह द्वारा किया गया। विश्वविद्यालय के शारीरिक शिक्षा एवं खेल युवा विभाग के प्रभारी आदर्श तिवारी ने बताया कि यह प्रतियोगिता लीग पद्धति पर आधारित है।
जिसका पहला मैच सतना व रीवा के बीच खेला गया। जिसमें सतना की टीम ने बेहतर खेल का प्रदर्शन करते हुये रीवा को 2-0 से परास्त कर दिया। जिसके बाद दूसरा मैच सतना व शहडोल के बीच खेला गया। जिसमें शहडोल की महिला फुटबाल टीम ने अद्भुत प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुये सतना की टीत को 7-0 से परास्त कर दिया। शहडोल महिला फुटबॉल टीम द्वारा किए गए उत्कृष्ट प्रदर्शन की सभी ने जमकर सराहना की। बताया जा रहा है कि इसके पूर्व भी इस टीम ने कई प्रतियोगिताओं में अपने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए विश्वविद्यालय का नाम रोशन किया है। निर्णायक की भूमिका का निर्वहन एनआईएस कोच रईश खान, अनिल सिंह, जीतेन्द्र सिंह, ओम शंकर दाहिया ने किया। इस अवसर पर अरुण उपाध्याय, एम एस खान, अजय त्रिपाठी के साथ अन्य लोग भी उपस्थित रहे।

...............................
छात्र संघ पदाधिकारियों ने छात्रों को दी समझाइश
शहडोल. विवि छात्र संघ पदाधिकारियों द्वारा बुधवार को विश्वविद्यालय के छात्रों के साथ बैठकर विभिन्न मुद्दो पर चर्चा की गई व छात्रों को समझाइश दी गई। इस दौरान विश्वविद्यालय में ५ दिसम्बर से प्रारंभ होने वाले सेमेस्टर परीक्षाओं को लेकर छात्र संघ पदाधिकारियों ने चर्चा की। इसके साथ ही विश्वविद्यालय परिसर में स्वच्छता बनाये रखने के साथ ही कक्षाओं के संचालन व अन्य विवि की व्यवस्थाओं को लेकर छात्र संघ पदाधिकारियों द्वारा छात्रों को समझाइश दी गई। इस अवसर पर विश्वविद्यालय छात्र संघ उपाध्यक्ष अतुल तिवारी, सचिव डिबनिटी गौतम के साथ ही अन्य पदाधिकारी व विश्वविद्यालय के छात्र मौजूद रहे।

Shahdol online
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned