साइकिल यात्रा निकालकर बेटी बचाओ, पर्यावरण संरक्षण का दे रहे संदेश, देखें वीडियो

Amaresh Singh | Publish: Aug, 15 2019 12:46:17 PM (IST) Shahdol, Shahdol, Madhya Pradesh, India

250 किमी कर चुके हैं यात्रा

शहडोल। कटनी के कैमोर सिलैया निवासी गुड्डू सोनी स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर साइकिल यात्रा निकालकर बेटी बचाओ, पर्यावरण संरक्षण और गौ हत्या बंद करने के लिए लोगों के बीच जागरूकता संदेश पहुंचा रहे हैं।

कैमोर से साइकिल यात्रा शुरू की

उन्होंने कैमोर से साइकिल यात्रा शुरू की। इसके बाद मैहर पहुंचे। मैहर शहर का भ्रमण करने के बाद कटनी और फिर शहडोल पहुंचे। इसके लिए उन्होंने 250 किमी की यात्रा की। हर जगह भ्रमण करते हुए उन्होंने लोगों तक जनसंदेश पहुंचाया।


भोपाल तक कर चुके हैं यात्रा
गुड्डू सोनी पिछले पांच साल से यह यात्रा करके लोगों के बीच जनसंदेश पहुंचा रहे हैं। पिछले 26 जनवरी को वह साइकिल से जबलपुर गए थे। इसके पहले वह पिछले 15 अगस्त को साइकिल से भोपाल पहुंचे और लोगों को बेटी बचाओ, पर्यावरण संरक्षण आदि का संदेश दिया। युवा गुड्डू का कहना है कि उनकी यह साइकिल यात्रा लोगों के बीच जनजागरूता के लिए निकलती रहेगी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned