scriptदिनदहाड़े घर का टूटा ताला, नकदी और जेवर पार | Shahar men fir se chori ki vardat , broken lock, crime news | Patrika News

दिनदहाड़े घर का टूटा ताला, नकदी और जेवर पार

locationशाहडोलPublished: May 16, 2018 12:06:29 pm

Submitted by:

Akhilesh Shukla

नर्स के घर चोरी की वारदात

Shahar men fir se chori ki vardat , broken lock, crime news

शहडोल- शहर में इन दिनों चोरों के हौसले बुलंद हैं, दिनदहाड़े चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। शहर के पांडवनगर में बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। दिनदहाड़े चोरों ने घर से नकदी सहित सोने चांदी के जेवर पार कर दिए।

 

वारदात सोमवार की दोपहर 12 से 2 बजे के बीच की बताई गई है। मामले की शिकायत सावित्री केवट ने पुलिस के समक्ष दर्ज कराई है। सावित्री जिला अस्पताल में नर्स हैं। सोमवार को अस्पताल ड्यूटी पर चली गईं थी और परिवार के अन्य सदस्य जबलपुर गए हुए थे, तभी बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया।

 

बताया गया कि बदमाशों ने घर के मुख्य गेट का ताला तोड़ते हुए अंदर प्रवेश किए। इसके बाद एक एक करके तीन आलमारी को तोड़कर वारदात को अंजाम दिया। यहां पर बदमाशों ने कीमती जेवर और ७५ हजार रुपए नकदी पार कर दी। चोरी गए जेवरों की कीमत एक लाख से ज्यादा की आंकी गई है। घटना की सूचना पड़ोसियों ने सावित्री को दी। जिसके बाद डॉयल 100 और कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया है।

 

दो जगहों पर और टूटा ताला

बदमाशों ने एक ही रात दो और भी अलग-अलग जगहों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। इसमें एक शहर ही चोरी भी शामिल है। शहर के घरौला मोहल्ला में बदमाशों ने ताला तोड़कर नकदी जेवर पार कर दिए हैं। मामले की शिकायत अतुल कुमार मिश्रा ने पुलिस से की है। पीडि़त ने बताया कि दिन में बदमाशों ने ताला तोड़ा है और आलमारी में रखी नकदी और जेवर लेकर भाग निकले हैं। इसी तरह जैतपुर के गाड़ा घाट में चोरी हुई है। इन्द्रमणि तिवारी ने बताया कि बदमाशों ने घर से नकदी और जेवर चोरी किया है। चोरी गई सामग्री की अनुमानित कीमत 47 हजार रुपए आंकी गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो