कहीं एटीएम बदलकर कर दिए हजारों रुपए पार, तो कहीं खुलेआम कट्टा दिखाकर डराते हुए युवक गिरफ्तार

पढि़ए एक साथ क्राइम की कई खबरें

By: Akhilesh Shukla

Published: 07 Jun 2018, 06:58 PM IST

एटीएम बदलकर 93 हजार कर दिए पार

शहडोल - ब्यौहारी थाना अंतर्गत एटीएम बदलकर युवक के साथ धोखाधड़ी का मामला प्रकाश में आया है। शिकायत विपिन बिहारी ने पुलिस से की है। विपिन ने पुलिस को बताया कि पैसा निकालने के लिए ब्यौहारी एटीएम गया था। जहां दो युवक मदद के लिए आए और धोखाधड़ी कर एटीएम बदल लिया। बाद में एटीएम से 93 हजार 915 रुपए निकल गए।
-----------------


देसी कट्टे के साथ लोगों को डराते युवक गिरफ्तार

शहडोल- एफसी आई गोदाम के पास देसी कट्टे और एक गोली के सहित एक युवक गिरफ्तार किया गया है, गौरतलब है कि युवक तमंचे से आम नागरिकों को डरा रहा था, कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई की है।
--------------------------

कोयला से लोड ट्रैक्टर पकड़ाया

शहडोल- सोहागपुर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कोयला से लोड ट्रैक्टर पकड़ा है, सोन नदी घाट से अवैध खनन के बाद परिवहन कर रहे थे।
------------------------

खाई में पलटा ट्रैक्टर 1 की मौत, दो घायल

अनूपपुर- कोतवाली थानांतर्गत किररघाट पर बुधवार की दोपहर १२ बजे राजेन्द्रग्राम के विचारपुर से अनूपपुर आ रहा ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर किररघाट की खाई में जा पलटा। जिसमें ट्रैक्टर पर सवार 16 वर्षीय किशोर दीपक पिता लालजी बंजारा की मौत हो गई। दो अन्य 14 वर्षीय गंगू पनिका तथा 19 वर्षीय तेजप्रकाश गंभीर हैं।
----------
हाइवा जीप में आमने-सामने टक्कर से एक की मौत

शहडोल- बुढ़ार-शहडोल मार्ग में जमुई गांव के नजदीक हाइवा और जीप में आमने सामने जोरदार भिड़त हो गई। हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा मंगलवार की देर रात का है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसा इतना विभत्स था कि पूरे वाहन के परखच्चे उड़ गए। पुलिस ने बताया कि जीप क्रमांक एमपी 18 पी 9805 में सिलापुड़ी दुर्गा सतीश अपने साथी सुप्पा के साथ दोस्त को लेने के लिए बुढ़ार से शहडोल रेलवे स्टेशन आ रहा था तभी हादसा हुआ।

बताया गया कि जमुई गांव के नजदीक हाइवा क्रमांक एमपी 18 एच 4468 के चालक ने लापरवाही पूर्वक तेज रफ्तार से चलाते हुए सामने से टक्कर मार दी। हाइवा की रफ्तार तेज होने की वजह से हादसा हुआ। हादसे में जीप में सवार सिलापुड़ी दुर्गा सतीश और सुप्पा के सिर में गंभीर चोट आई थी। दोनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां पर सिलापुड़ी दुर्गा सतीश को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि सुप्पा घायल है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

 

 

Akhilesh Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned